Monday , 26 February 2018

Home » समाचार » क्षेत्रीय » ज्वेलरी शाप में ग्राहक बनकर आया चोर

ज्वेलरी शाप में ग्राहक बनकर आया चोर

February 14, 2018 11:14 pm by: Category: क्षेत्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

दमोह में इन दिनों चोरों के हौसले इतने बुलंद है की बेखौफ चोर दिन दहाड़े लोगों की चोरी और लूट का शिकार बना रहे है चोरों के बुलंद हौसलों की तश्वीरें सामें आई है.  जिले के हटा में एक ज्वेलरी शाप पर ग्राहक बनकर आये चोरों ने दो लाख चालीस हजार के जेवरात पर हाथ साफ़ कर दिया और इस वारदात बाद इलाके में दहशत साफ़ देखी जा सकती है.  दरअसल हटा में आर्या ज्वेलर्स नाम की ज्वेलरी शाप पर गोपाल सराफ नाम के दुकानदार ज्वेलरी बेंच रहे थे इस बीच बाइक से दो चोर दुकान पर आये और इनमे से एक बाहर खड़ा रहा और दूसरा कुछ गले का ताबीज लेने लगा.

शातिर बदमाश ने एक ताबीज लेकर उसके पैसे भी दिए और फिर सोने का लाकेट मांगा.  बुजुर्ग दूकानदार गोपाल सराफ ने ग्राहक समझकर उसे लाकेट निकाला और ज़रा सी चूक हुई टी चोर डिब्बे में रखे जेवरात पर हाँथ साफ़ करके चला गया. इस शाप में सी सी टी वी कैमरे नहीं है लेकिन पड़ौस की दूकान में लगे सी सी टी वी कैमरे में दोनों चोर रेकॉर्ड हुए है जिनमे साफ़ देखा जा सकता है की एक चोर बाइक पर बैठा है और दूसरा जेवरात पर हाँथ साफ़ करने के बाद बाहर आया और पहले से सतर्क दूसरा बाइक सवार चोर उसे बैठा कर चला गया / ज्वेलरी शाप में हुई इस चोरी की वारदात के बाद इलाके में अफरातफरी के साथ दहशत फ़ैल गई . वहीँ पीड़ित दुकानदार ने इस की शिकायत हटा पुलिस थाने में की जिसके बाद पुलिस ने दुकानदार को लेकर मेहनत भी की लेकिन चोरों का सुराग नहीं मिल पाया.  इस तरह की बड़ी वारदात सामने आने के बाद पुलिस अब कैमरों का सामना नहीं कर रही है और जाँच के बाद मीडिया के सामने कुछ बोलने की दलील दे रही है .

ज्वेलरी शाप में ग्राहक बनकर आया चोर Reviewed by on . दमोह में इन दिनों चोरों के हौसले इतने बुलंद है की बेखौफ चोर दिन दहाड़े लोगों की चोरी और लूट का शिकार बना रहे है चोरों के बुलंद हौसलों की तश्वीरें सामें आई है.  ज दमोह में इन दिनों चोरों के हौसले इतने बुलंद है की बेखौफ चोर दिन दहाड़े लोगों की चोरी और लूट का शिकार बना रहे है चोरों के बुलंद हौसलों की तश्वीरें सामें आई है.  ज Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top