Monday , 26 February 2018

Home » समाचार » अन्तर्राष्ट्रीय » इजराइल के प्रधानमंत्री पर लगा भ्रष्टाचार का आरोप

इजराइल के प्रधानमंत्री पर लगा भ्रष्टाचार का आरोप

February 14, 2018 2:32 pm by: Category: अन्तर्राष्ट्रीय, प्रमुख समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़, समाचार Leave a comment A+ / A-

इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। उनके खिलाफ केस दर्ज करने की सिफारिश की गई है, लेकिन पीएम ने इस्तीफा देने से साफ इनकार कर दिया है। दरअसल पीएम बेंजामिन नेतन्याहू पर कथित रुप से भ्रष्टाचार के दो मामलों में अभ्यारोपित किया गया है।  बेंजामिन नेतन्याहू पर हॉलीवुड निर्माता ऑरनॉन मिलकैन से रिश्वत लेने का और मीडिया को सकारात्मक कवरेज के लिए मंहगे तोहफे देने का आरोप है।पुलिस ने अपने बयान में कहा है कि उनके पास नेतन्याहू के खिलाफ पर्याप्त सबूत हैं। उन पर रिश्वत लेने, धोखाधड़ी करने और भरोसा तोड़ने के आरोपों में मुकदमा चलना चाहिए। दूसरी तरफ पीएम ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने एक चैनल से बात करते हुए कहा कि इन आरोपों से कोई नतीजा नही निकलने वाला। मै पद पर बना रहुंगा।

प्रधानमंत्री नेतन्याहू पर मुकदमा चलाने का फैसला अटार्नी जनरल की राय पर निर्भर करेगा। इस मामले पर इजरायल के न्याय मंत्री आयलेत शाकेड ने कहा कि पीएम को जिन अपराधों के तरह अभ्यारोपित किया गया है उनमें इस्तीफा देने की बाध्यता नहीं है।इजरायल मीडिया के अनुसार जांच के दौरान पुलिस ने पीएम से करीब सात बार पूछताछ की है। जिसके बाद पुलिस ने यह सिफारिश की है।

इजराइल के प्रधानमंत्री पर लगा भ्रष्टाचार का आरोप Reviewed by on . इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। उनके खिलाफ केस दर्ज करने की सिफारिश की गई है, लेकिन पीएम ने इस्तीफा देने से साफ इनकार क इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। उनके खिलाफ केस दर्ज करने की सिफारिश की गई है, लेकिन पीएम ने इस्तीफा देने से साफ इनकार क Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top