Monday , 26 February 2018

Home » समाचार » क्षेत्रीय » सुल्तानपुर: एलएलबी छात्र की मौत के आरोपी से उसकी माँ और विधायक ने किया किनारा

सुल्तानपुर: एलएलबी छात्र की मौत के आरोपी से उसकी माँ और विधायक ने किया किनारा

February 14, 2018 1:12 pm by: Category: क्षेत्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

(सुल्तानपुर) इलाहाबाद में हुई एलएलबी दलित छात्र की मौत के बाद चर्चा में आये सुल्तानपुर के पूर्व विधायक चन्द्रभद्र सिंह उर्फ सोनू ने इस हत्याकांड से किनारा करते नजर आये। सोनू सिंह की माने तो मुख्य आरोपी उनका भतीजा नहीं है। सोनू सिंह ने कहा कि क्षेत्र में विजय शंकर बालीबाल का एक अच्छा खिलाड़ी है और खिलाड़ी होने के नाते ही केवल उसे जानता हूं। वहीं घटना के बाद विजय शंकर की मां भी उससे किनारा करती नजर आयी। उनकी माँ की माने तो जब कोई प्रयोजन होता है तभी वह घर आता है, अन्यथा नहीं।

बताते चलें कि दो दिन पूर्व इलाहाबाद के कर्नलगंज स्थित एक रेस्टोरेंट में मामूली बात को लेकर विजय शंकर और मृतक दिलीप सरोज में विवाद हो गया था। मामला इस कदर बढ़ गया था कि रेस्टोरेंट में ही विजय शंकर और दिलीप में हाथापाई शुरु हो गयी, जिसके बाद विजय शंकर ने अपने साथियों के साथ मिलकर दिलीप को पीट पीट कर मार डाला। आरोपी विजय शंकर जिले के इसौली विधानसभा के बाहुबली पूर्व विधायक चन्द्रभद्र सिंह सोनू का करीबी बताया जा रहा था। इस मामले में सोनू सिंह ने प्रतक्रिया देते हुये कहा, विजय शंकर वॉलीबाल का एक अच्छा खिलाड़ी है और खिलाड़ी होने के नाते ही वह उसे जानता हैं। न ही वह भतीजा है और न ही रिश्तेदार। इतना ही सोनू ने कहा कि इस मामले में जो कोई भी पूंछतांछ करना चाहे वो कर सकते हैं।

सुल्तानपुर: एलएलबी छात्र की मौत के आरोपी से उसकी माँ और विधायक ने किया किनारा Reviewed by on . (सुल्तानपुर) इलाहाबाद में हुई एलएलबी दलित छात्र की मौत के बाद चर्चा में आये सुल्तानपुर के पूर्व विधायक चन्द्रभद्र सिंह उर्फ सोनू ने इस हत्याकांड से किनारा करते (सुल्तानपुर) इलाहाबाद में हुई एलएलबी दलित छात्र की मौत के बाद चर्चा में आये सुल्तानपुर के पूर्व विधायक चन्द्रभद्र सिंह उर्फ सोनू ने इस हत्याकांड से किनारा करते Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top