Monday , 26 February 2018

Home » समाचार » क्षेत्रीय » आगरा: वैलेंटाइन पर युवा कर रहे अपने प्यार का इजहार

आगरा: वैलेंटाइन पर युवा कर रहे अपने प्यार का इजहार

February 14, 2018 1:07 pm by: Category: क्षेत्रीय, यूथ कॉर्नर, समाचार Leave a comment A+ / A-

(आगरा) ताज नगरी मोहब्बत की नगरी है। यहां विश्वदायीं स्मारक और मोहब्बत की निशानी ताजमहल स्थापित है। ताजनगरी आगरा में मुमताज और शाहजहां ने प्रेम के कसीदे गड़े। जिसमें प्रेम की निशानी ताजमहल पूरे विश्व में प्रसिद्ध है। यही वजह है कि ताज नगरी आगरा में प्रेमी युगल खुलकर प्यार कर रहे हैं। जहां एक तरफ मोहब्बत की नगरी आगरा, तो वहीं दूसरी तरफ आज वैलेंटाइन डे है। ऐसे में ये कहा जा सकता है कि है कि प्रेमी युगल ना उम्र सीमा और ना ही जात पात के बंधन को देख रहे हैं।

आज वैलेंटाइन डे है। मगर उससे पहले ही कई प्रेमी युगल मोहब्बत की निशानी ताज के साए में प्रेम का खुलकर इज़हार कर चुकें हैं। वहीँ  प्रेमी युगल मोहब्बत की निशानी ताज के साए में पहुंच अपने प्रेम का शाहजहां और मुमताज की यादों को ताजा करते हुए प्रेम का खुलकर इजहार कर रहें हैं। ना कोई शर्म और ना कोई परहेज। शायद इन प्रेमी युगल को देखकर फिल्मी गानों के वो बोल याद आते हैं, कि “हम तुम्हें इतना प्यार करेंगे कि लोग हमें फिर याद करेंगे”। ताज के साए में पहुंचे प्रेमी युगल खुलकर अपने प्रेम का इजहार कर रहें हैं।

आगरा: वैलेंटाइन पर युवा कर रहे अपने प्यार का इजहार Reviewed by on . (आगरा) ताज नगरी मोहब्बत की नगरी है। यहां विश्वदायीं स्मारक और मोहब्बत की निशानी ताजमहल स्थापित है। ताजनगरी आगरा में मुमताज और शाहजहां ने प्रेम के कसीदे गड़े। जि (आगरा) ताज नगरी मोहब्बत की नगरी है। यहां विश्वदायीं स्मारक और मोहब्बत की निशानी ताजमहल स्थापित है। ताजनगरी आगरा में मुमताज और शाहजहां ने प्रेम के कसीदे गड़े। जि Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top