Monday , 26 February 2018

Home » अपराध » रामपुर: रेलवे में नौकरी के नाम पर दो लोगों से ठगे 20 लाख

रामपुर: रेलवे में नौकरी के नाम पर दो लोगों से ठगे 20 लाख

February 14, 2018 12:58 pm by: Category: अपराध, क्षेत्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

(रामपुर) जिले में योगी राज में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला टांडा थाना क्षेत्र के ग्राम मझरा पीपली से आया है, जहाँ रेलवे में टीसी के पद पर नौकरी का झांसा देकर 20 लाख की ठगी कर आरोपी फरार हो गए हैं। पीड़ितों ने कोतवाली में मामला दर्ज करा कर इंसाफ की गुहार लगाई है, वहीँ पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्यवाही शुरु कर दी है।

कोतवाली टांडा क्षेत्र के मझरा पीपली नायक निवासी रामचन्द्र पुत्र घन सिंह ने आरोपी जगदीश सिंह ग्राम मुवाना अमरोहा निवासी रघुवीर सिँह, नरेन्द्र, नरेश, सत्यपाल के खिलाफ रेलवे में टीसी के पद पर नौकरी दिलाने के नाम पर 20 लाख रुपये की ठगी करने की रिपोर्ट कराई है। पीड़ित ने बताया की आरोपियों ने दिसंबर 2014 में नौकरी के मीठे-मीठे बोल सुनाकर सभी को अपने झांसे में लिया और कहा की एक नौकरी लगाने का खर्च 10 लाख होता है, इस पर उनके बेटे और अपने दामाद दिनेश कुमार पुत्र दुल्लीचंद्र निवासी ठाकुरद्वारा के लिए 2 लाख उनको दे दिए गए। उसके बाद महिलाओं के जेवर और जानवर सहित 19 बीघा खेती की जमीन और कुछ पैसा बैंक से लोन पर लेकर आरोपियों को 20 लाख रुपया दे दिया। उसके बाद आरोपियों ने बेटे और दामाद को ट्रेनिंग का जॉइनिंग लेटर देकर हावड़ा (कोलकाता) भेज दिया। कुछ दिन सब कुछ सही चलता रहा, वहां कुछ लोगों द्वारा कम्प्यूटर के बारे में बताया जाने लगा, लेकिन एक दिन अचानक वहां पुलिस ने छापा मारा और पुलिस सभी को थाने लेकर चली गई और बताया गया की किस प्रकार उनके साथ धोखा किया गया है। तब दोनों ने यह जानकारी परिजनों को दी, तो परिजनों के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गई। जब परिजन आरोपी जगदीश सिँह के पास पहुँचे, तो आरोपो उनको जान से मारने की धमकी देने लगे और सभी को भगा दिया। इस मामले में पीड़ित परिवार की ओर से सभी पाँच आरोपियों के खिलाफ नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराया गया है।

रामपुर: रेलवे में नौकरी के नाम पर दो लोगों से ठगे 20 लाख Reviewed by on . (रामपुर) जिले में योगी राज में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला टांडा थाना क्षेत्र के ग्राम मझरा पीपली से आया है, जहाँ रेलवे में टीसी के पद पर नौकर (रामपुर) जिले में योगी राज में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा मामला टांडा थाना क्षेत्र के ग्राम मझरा पीपली से आया है, जहाँ रेलवे में टीसी के पद पर नौकर Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top