Monday , 26 February 2018

Home » अपराध » फतेहपुर: दबंगों ने की पेड़ से बांधकर दो मासूम बच्चों की पिटाई

फतेहपुर: दबंगों ने की पेड़ से बांधकर दो मासूम बच्चों की पिटाई

February 13, 2018 1:22 pm by: Category: अपराध, क्षेत्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

(फतेहपुर) जिले में दबंगो ने दो मासूम बच्चों को प्राथमिक विद्यालय से ले जाकर पेड़ में बांधकर बेरहमी से पिटाई कर दी। बच्चों की पिटाई को देख माँ अपने बच्चों को बचाने पहुंची, जहाँ दबंगों ने महिलाओं के साथ अभद्रता कर उन्हें भाग दिया। पीड़ित महिलायें अपने बच्चों को लेकर थाने पहुंची, जहाँ पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए बच्चों को मेडिकल के लिए भेजते हुए जाँच में जुट गई।

फतेहपुर जिले के मालवा थाना क्षेत्र के उमरगहना प्राथमिक विद्यालय के कक्षा 3 और कक्षा 6 के छतों के जख्मों को देखिये, जिन्हें दबंगों ने चोरी के आरोप में पेड़ में बांधकर बेरहमी से पिटाई कर दी। बच्चों की पिटाई की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची माँ अपने अपने बच्चों को दबंगों से छोड़ देने की गुहार लगाई, लेकिन दबंगों ने बेरहमी से पीटते हुए बच्चों को छोड़कर महिलाओं को धमकाते हुए भाग निकले।  वहीँ दोनों बच्चो की माने तो गाँव के ही रहने वाले अशोक सिंह और रोहित लकड़ी का बैट चोरी करने का आरोप लगाते हुए स्कूल से ले गए और उन्हें पेड़ में बांधकर बेरहमी पूर्वक पिटाई कर दी। पीड़ित महिलाओं की माने तो गाँव के रहने वाले रोहित और अशोक सिंह से जब बच्चों को छोड़ देने की गुहार लगाई तो उनसे अभद्रता की गई। वहीँ इस मामले में एसपी श्रीपर्णा गांगुली ने बताया की दो बच्चों की पिटाई का मामला संज्ञान में आया है, मुकदमा दर्ज कर जाँच कराइ जा रही हैं।

फतेहपुर: दबंगों ने की पेड़ से बांधकर दो मासूम बच्चों की पिटाई Reviewed by on . (फतेहपुर) जिले में दबंगो ने दो मासूम बच्चों को प्राथमिक विद्यालय से ले जाकर पेड़ में बांधकर बेरहमी से पिटाई कर दी। बच्चों की पिटाई को देख माँ अपने बच्चों को बचान (फतेहपुर) जिले में दबंगो ने दो मासूम बच्चों को प्राथमिक विद्यालय से ले जाकर पेड़ में बांधकर बेरहमी से पिटाई कर दी। बच्चों की पिटाई को देख माँ अपने बच्चों को बचान Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top