Monday , 26 February 2018

Home » समाचार » क्षेत्रीय » आगरा: एसएसपी कार्यालय पर दो बहनों ने लगाई रोते हुए न्याय की गुहार

आगरा: एसएसपी कार्यालय पर दो बहनों ने लगाई रोते हुए न्याय की गुहार

February 13, 2018 12:16 pm by: Category: क्षेत्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

(आगरा) जिले के जिला मुख्यालय पर दो सगी बहनों एसएसपी अमित पाठक से मिलने पहुंची थीं। कप्तान के दरवाजे पर दो बहनों की चीख-पुकार देखी जा रही थी। आंखों से आंसू बह रहे थे और रुंधे गले से जिले के पुलिस कप्तान अमित पाठक से दोनों बहने न्याय की गुहार मांग कर रही थीं।

फतेहाबाद थाना क्षेत्र में रहने वाली यह दो सगी बहन पुलिस कप्तान को फतेहाबाद पुलिस की शिकायत करने आई थीं। मामला इन दोनों सगी बहनों की एक बेटी के एक युवक के साथ जाने का था। पीड़ित महिलाएं रो-रो कर कह रही थीं कि फतेहाबाद की पुलिस उनकी सुनवाई नहीं कर रही है। कई बार थाना पुलिस को करुण क्रंदन अपनी कहानी और अपना दर्द सुनाया। मगर बेरहम फतेहाबाद पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की। कप्तान के कार्यालय पर नजारा कुछ ऐसा था कि दोनों बहने हाथ जोड़कर गिड़गिड़ाकर रो रही थी। तो लोगों का मजमा पुलिस कप्तान के कार्यालय पर लग गया। पीड़ित महिलाओं का कहना था कि उनकी बेटी को पड़ोस का रहने वाला एक अन्य समाज का युवक बहला फुसलाकर ले गया है। जो उसे गलत काम में उतारना चाहता है। इससे पहले भी इस युवक ने और ना जाने कितनी युवतियों के साथ ऐसा घटनाक्रम किया है। ऐसा गंभीर आरोप लगाकर दोनों सगी बहनों एसएसपी अमित पाठक से आरोपी के खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रही थी।

मीडिया से बात करते हुए पीड़ित महिला ने बताया कि वह भारतीय जनता पार्टी की जिला उपाध्यक्ष है। भाजपा के लिए काम करते-करते पिछले 15 सालों से उसने अपनी चप्पलें घिस दी और भारतीय जनता पार्टी की सरकार में आज उसे न्याय नहीं मिल रहा है। कप्तान को अपना दुखड़ा सुनाने के बाद पीड़ित महिलाओं ने साफ तौर पर चेतावनी दी है, कि अगर आरोपी के खिलाफ कार्यवाही नहीं हुई और आरोपी को जेल भेजने के साथ-साथ उनकी लड़की की सकुशल बरामदगी नहीं हुई, तो वह कप्तान के दरवाजे पर मिट्टी का तेल डालकर आत्मदाह कर लेंगी। एसएसपी आगरा ने दोनों पीड़ित महिलाओं की शिकायत सुन कर इलाकाई पुलिस को दिशा निर्देश जारी किए हैं। साथ ही साथ पीड़ित दोनों बहनों को आश्वासन दिया है, कि गवाह और तथ्यों के आधार पर इलाकाई पुलिस जल्द ही कार्यवाही करेगी।

आगरा: एसएसपी कार्यालय पर दो बहनों ने लगाई रोते हुए न्याय की गुहार Reviewed by on . (आगरा) जिले के जिला मुख्यालय पर दो सगी बहनों एसएसपी अमित पाठक से मिलने पहुंची थीं। कप्तान के दरवाजे पर दो बहनों की चीख-पुकार देखी जा रही थी। आंखों से आंसू बह रह (आगरा) जिले के जिला मुख्यालय पर दो सगी बहनों एसएसपी अमित पाठक से मिलने पहुंची थीं। कप्तान के दरवाजे पर दो बहनों की चीख-पुकार देखी जा रही थी। आंखों से आंसू बह रह Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top