Monday , 26 February 2018

Home » समाचार » खेल » शुभमान ने की युवराज सिंह और हरभजन सिंह की बराबरी

शुभमान ने की युवराज सिंह और हरभजन सिंह की बराबरी

February 12, 2018 3:22 pm by: Category: खेल, प्रमुख समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़, समाचार Leave a comment A+ / A-

अंडर-19 वर्ल्ड कप के प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट शुभमान गिल ने आईपीएल से पहले अपने बल्ले का मुंह खोल दिया है। वर्ल्ड कप में भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन (372) बनाने वाले पंजाब के इस बल्लेबाज ने रविवार को विजय हजारे ट्रॉफी में नाबाद शतकीय पारी (123*) खेली। अनकैप्ड शुभमान को कोलकाता नाइट राइडर्स ने 1.80 करोड़ रुपए में खरीदा है। उनका बेस प्राइस 20 लाख रु. था।  इस बार आईपीएल के मुकाबले 7 अप्रैल से शुरू होंगे।

अलूर में खेले गए मुकाबले में शुभमान ने 122 गेंदों की इस पारी के दौरान छह छक्के जड़े। इसके साथ ही उन्होंने युवराज सिंह और हरभजन सिंह की बराबरी कर ली। दरअसल, पंजाब के घरेलू वनडे की बात करें, तो युवी और भज्जी ने इससे पहले एक पारी में 6-6 छक्के लगाए थे।

शुभमान ने की युवराज सिंह और हरभजन सिंह की बराबरी Reviewed by on . अंडर-19 वर्ल्ड कप के प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट शुभमान गिल ने आईपीएल से पहले अपने बल्ले का मुंह खोल दिया है। वर्ल्ड कप में भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन (372) बनाने अंडर-19 वर्ल्ड कप के प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट शुभमान गिल ने आईपीएल से पहले अपने बल्ले का मुंह खोल दिया है। वर्ल्ड कप में भारत की ओर से सबसे ज्यादा रन (372) बनाने Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top