Monday , 26 February 2018

Home » समाचार » खेल » जानिए चौथे वनडे में हार के बाद क्या बोले विराट कोहली

जानिए चौथे वनडे में हार के बाद क्या बोले विराट कोहली

February 11, 2018 3:01 pm by: Category: खेल, प्रमुख समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़, समाचार Leave a comment A+ / A-

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे वनडे में मिली हार के बाद माना कि जिस तरह से टीम ने हाथ आए मौकों को गंवाया उसके बाद वह जीत की हकदार नहीं थी।  शनिवार को हुए मैच में भारत के पास जीत के साथ 25 वर्ष बाद सीरीज पर कब्जा करने का मौका था लेकिन मेजबान टीम ने इस मैच में पांच विकेट की जीत के साथ स्थिति को बदल दिया है।
मैच के बाद विराट ने टीम की अहम मौकों पर गलतियों को इस हार की मुख्य वजह बताया। कप्तान ने कहा, “आपको हाथ आए मौकों को भुनाना चाहिए था।” मैच में डेविड मिलर को दो बार जीवनदान मिला जबकि उस समय तक भारत की स्थिति नियंत्रित थी। श्रेयस अय्यर और फिर युजवेंद्र चहल ने दो बार मिलर के कैच टपकाए और उन्होंने 39 रन की अहम पारी खेल दी। इसी ओवर में उन्हें नो बॉल से भी राहत मिली। विराट ने कहा, “जब ए बी डीविलयर्स आउट हुए तब हम पूरी तरह से आश्वस्त थे और लगा कि मैच हमारे हाथ में है लेकिन मिलर और हैनरी क्लासेन ने मैच हमारे हाथ से निकाल लिया।”

जानिए चौथे वनडे में हार के बाद क्या बोले विराट कोहली Reviewed by on . भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे वनडे में मिली हार के बाद माना कि जिस तरह से टीम ने हाथ आए मौकों को गंवाया उसके बाद वह ज भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चौथे वनडे में मिली हार के बाद माना कि जिस तरह से टीम ने हाथ आए मौकों को गंवाया उसके बाद वह ज Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top