Monday , 26 February 2018

Home » अपराध » रायसेन: डिस्काउंट देने के नाम पर ग्रहाकों से ठगे करोड़ों रुपए, आरोपी फरार

रायसेन: डिस्काउंट देने के नाम पर ग्रहाकों से ठगे करोड़ों रुपए, आरोपी फरार

February 8, 2018 12:01 pm by: Category: अपराध, क्षेत्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

Fraud Background Design. Criminal Offence Word Cloud Concept.

(रायसेन) जिले के बेगमगंज में 55% की छूट के लालच में ग्राहकों से एक करोड़ 80 लाख की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया। जहाँ संगम ट्रेडर्स के नाम से तमिलनाडु से आई एक कंपनी ने लोगों को छूट का लालच दिया और और एक सप्ताह में डिलेवरी के नाम पर 1 करोड़ 80 लाख का चूना लगाकर रातोंरात फरार हो गए।

धोखाधड़ी के मामले तो कई हुए हैं। लेकिन धोखाधड़ी का यह एक अनोखा मामला रायसेन जिले के बेगमगंज तहसील में देखने को मिला। बताया जा रहा है कि यहां पर तमिलनाडु से आए कुछ लोगों ने यहाँ संगम ट्रेडर्स के नाम से दुकान खोली थी। जिसके बाद वह 55% डिस्काउंट देकर माल को बेचते रहे। जिसकी जानकारी होने पर उस सामान को खरीदने के लिए लोग लाइन में लगे रहे। तब दुकानदार ने सबको 15 दिन के बाद के डिलीवरी होगी, यह बताकर सबसे बैंक खातों में एडवांस पैसे जमा करवा लिया। वहीँ जब बैंक खाते में 1 करोड़ 80 लाख रुपए संगम ट्रेडर्स के खाते में जमा हो गए, तो आधी रात को यह संगम ट्रेडर्स कर्मचारी दुकान पर ताला लगाकर गोल हो गए।  वहीँ जब लोगों को पता चला की यह दुकान 3 दिन से नहीं खुल रही है, तब लोगों ने इसकी जानकारी ली तो पता चला कि यह लोग तो तमिलनाडु के थे और आधी रात को भाग गए। बता दें कि जब यह कंपनी बेगमगंज में 55% डिस्काउंट देकर माल बेच रही थी, तब वहां के स्थानीय व्यापारियों ने इसका विरोध किया था। वह इसकी पुलिस से जांच करने की मांग की थी अब लोगों में आक्रोश है और लोग थाने में इस कंपनी के खिलाफ एफआईआर करवाने की बात कर रहें हैं।

रायसेन: डिस्काउंट देने के नाम पर ग्रहाकों से ठगे करोड़ों रुपए, आरोपी फरार Reviewed by on . [caption id="attachment_63476" align="alignleft" width="300"] Fraud Background Design. Criminal Offence Word Cloud Concept.[/caption] (रायसेन) जिले के बेगमगंज म [caption id="attachment_63476" align="alignleft" width="300"] Fraud Background Design. Criminal Offence Word Cloud Concept.[/caption] (रायसेन) जिले के बेगमगंज म Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top