Monday , 26 February 2018

Home » समाचार » क्षेत्रीय » फिटनेस क्‍वीन प्रियंका पंडित की फिल्‍म ‘कर्म युग’ का फर्स्‍ट लुक आउट

फिटनेस क्‍वीन प्रियंका पंडित की फिल्‍म ‘कर्म युग’ का फर्स्‍ट लुक आउट

January 25, 2018 11:51 pm by: Category: क्षेत्रीय, महिला दर्पण, समाचार Leave a comment A+ / A-

मुंबई- भोजपुरी इंडस्‍ट्री की फिटनेस क्‍वीन प्रियंका पंडित की बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्‍म ‘कर्म युग’ का फर्स्‍ट लुक मुंबई में एक पार्टी के दौरान जारी कर दिया गया। फिल्‍म के फर्स्‍ट लुक को देखकर साफ पता चलता है कि यह एक्‍शन बेस्‍ड फिल्‍म है। अमृत फिल्‍म प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनी इस फिल्‍म को लेकर निर्माता अमृत एल गांधी और निर्देशक रतन राहा ने कहा कि ‘कर्म युग’ आज के जमाने की फिल्‍म है। इसकी कहानी मौजूदा दौर में घट रही घटनाओं के करीब है। यह एक्‍शन पैक्‍ड फिल्‍म तो है ही, साथ ही इसमें लव – इमोशन भी देखने को मिलेगा। कुल मिलाकर हमने फिल्‍म को काफी इंटरटेनिंग बनाने की कोशिश की है।

उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म में दो खूबसूरत अदाकारा बेहद ही आकर्षक ढंग से पर्दे पर नजर आयेंगी। एक, प्रियंका पंडित हैं, जिन्‍होंने फिल्‍म की कहानी की डिमांड पर अपना वजन 20 kg वजन घटाया। वे काफी मेहनती हैं और उनके साथ काम करने में उनके को-स्‍टार भी काफी कंफर्ट फील करते हैं। इसके अलावा निशा दुबे हैं, जिनकी आवाज की दीवानी यह पूरी इंडस्‍ट्री है और उन्‍होंने अपने अभिनय क्षमता से फिल्‍म क्रिटिक्‍स और दर्शकों को प्रभावित किया है। इसके अलावा फिल्‍म में रितेश पांडेय बतौर लीड नजर आयेंगे। रितेश और प्रियंका की केमेस्‍ट्री लोगों को काफी पसंद आने वाली है। वहीं, संजय पांडेय, लक्ष्‍य, गिरिश शर्मा, अयाज खान, सोनी पटेल, सोनी दुबे, संजय वर्मा व बाल कलाकार इशिता पाल भी मुख्‍य भूमिका में हैं।

फिल्‍म ‘कर्म युग’ के सह निर्माता नरेंद्र डोगरा ने बताया कि अभी फिल्‍म का फर्स्‍ट लुक आउट किया गया है, जल्‍द ही इसका ट्रेलर म्‍यूजिक चैनल वेब के द्वारा जारी किया जायेगा। अभी फिल्‍म के रिलीज के डेट पर बात चल रही है, बहुत जल्‍द उसकी भी घोषणा कर दी जायेगी। पूरी फिल्‍म की शूटिंग गुजरात के खूबसूरत और मनोरम लोकेशंस पर हुई। फिल्‍म के लेखक अनिल विश्‍वकर्मा और प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। कर्म युग के खूबसूरत गाने को संतोष दुबे, राजेश मिश्रा, मुन्‍ना दुबे, आर. आर पंकज और फणींद्र राव ने लिखा है, जबकि इसमें संगीत दामोदर राव ने दिया है। डीओपी नंदलाल चौधरी, एक्‍शन नाबा स्‍टंटस, संकलन कोमल वर्मा और कोरियोग्राफ कानु मुखर्जी ने किया है।

फिटनेस क्‍वीन प्रियंका पंडित की फिल्‍म ‘कर्म युग’ का फर्स्‍ट लुक आउट Reviewed by on . मुंबई- भोजपुरी इंडस्‍ट्री की फिटनेस क्‍वीन प्रियंका पंडित की बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्‍म ‘कर्म युग’ का फर्स्‍ट लुक मुंबई में एक पार्टी के दौरान जारी कर दिया गय मुंबई- भोजपुरी इंडस्‍ट्री की फिटनेस क्‍वीन प्रियंका पंडित की बहुप्रतीक्षित भोजपुरी फिल्‍म ‘कर्म युग’ का फर्स्‍ट लुक मुंबई में एक पार्टी के दौरान जारी कर दिया गय Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top