Monday , 26 February 2018

Home » समाचार » क्षेत्रीय » सोशल साइट पर पिक्चर हिट है बॉस

सोशल साइट पर पिक्चर हिट है बॉस

January 25, 2018 11:49 pm by: Category: क्षेत्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

पटना- तमाम विवादों से घिरी फिल्म पद्मावत को सुप्रिम कोर्ट से हरी झंडी मिलने के बाद 25 जनवरी को रिलीज कर दिया गया। बावजूद इसके देश के कुछ राज्यों में करणी सेना एवं कुछ समुदाय के लोग इसके रिलीज होने पर जोरदार प्रदर्शन कर रहे हैं। यह फिल्म शूटिंग के दौरान से लेकर रिलीज होने तक विरोध में बना रहा। जहां एक तरफ इसको लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहे वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर यह एक हास्यप्रद विषय बन गया।

विवादों के कारण फिल्म का शीर्षक पद्मावती से पद्मावत कर दिया गया। फिल्म की रिलीज डेट में भी हेर-फेर किये गए। अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ पहले 25 जनवरी को ही ‘पद्मावत’ के साथ रिलीज होने वाली थी। इस बहस के बीच सोशल मीडिया पर इन दोनों फिल्मों की भिड़ंत को लेकर मजाक उड़ने लगा। यहाँ तक की बॉलीवुड के दिग्गज फिल्ममेकर रामगोपाल वर्मा ने भी ट्विटर पर लिखा, “असली गणतंत्र दिवस यही है जब एक पीरियड फिल्म और पीरियड पर बनी फिल्म दोनों साथ-साथ रिलीज हो रही। जय हो।”

संयोग से दोनों फिल्मों का पहला पांच अक्षर एक ही है – PADMA इसको लेकर भी पोस्टर मिलें।

फिल्म के रिलीज के साथ व्हाट्सएप पर भी चुटकुले आने लगे। ‘आज यानी 25 को पद्मावत रिलीज होगी। जो लोग भी थिएटर में तोड़-फोड़ करने जा रहा है उससे आग्रह है कि वो पॉपकॉर्न वालों को जरूर कूट दें…ये 10 रुपये के मकई के दाने 150 रुपये में बेचते हैं। यही एक पुण्य का काम होगा।’ एक चुटकुला तो यह आया कि, ‘पद्मावत को टीवी पर ही रिलीज कर दो..देखते हैं कौन अपना टीवी तोड़ता है और सुलगाता है।’

विवादित फिल्म का बहु चर्चित गाना घूमर भी बहुत विवाद में रहा। इस गाने को सोशल नेटवर्किंग साइट पर मजाकिया अंदाज में वायरल किया गया। जिसमें बंदर को पानी के टब में घूमर-घूमर गाने पर डांस करता दिखाया गया तो कहीं पद्मावत के पोस्टर पर घूमर की जगह बुमर (बबलगम) का विज्ञापन करते पोस्टर वायरल होते देखा गया। यहाँ तक की इस गाने पर अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प को भी डांस करते दिखाया गया।

सोशल साइट पर पिक्चर हिट है बॉस Reviewed by on . पटना- तमाम विवादों से घिरी फिल्म पद्मावत को सुप्रिम कोर्ट से हरी झंडी मिलने के बाद 25 जनवरी को रिलीज कर दिया गया। बावजूद इसके देश के कुछ राज्यों में करणी सेना ए पटना- तमाम विवादों से घिरी फिल्म पद्मावत को सुप्रिम कोर्ट से हरी झंडी मिलने के बाद 25 जनवरी को रिलीज कर दिया गया। बावजूद इसके देश के कुछ राज्यों में करणी सेना ए Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top