Friday , 23 February 2018

Home » अपराध » बाँदा: दबिश देने गई पुलिस पर लगे गर्भवती महिला से उत्पीड़न का आरोप

बाँदा: दबिश देने गई पुलिस पर लगे गर्भवती महिला से उत्पीड़न का आरोप

January 19, 2018 1:41 pm by: Category: अपराध, क्षेत्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

(बाँदा) पुलिस पर एक बार फिर उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगा है। आरोपी को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर महिला से अभद्रता करने और गर्भवती महिला के पेट में लात मारने से गर्भ गिरने का गंभीर आरोप एक आरोपी की पत्नी ने लगाया है। वहीँ पुलिस इस बात को मनगढंत बता रही है।

मामला बाँदा के मरका थाना क्षेत्र के भभुआ का है, जहाँ पीड़िता सविता ने पुलिस पर घर की तलाशी के दौरान उत्पीड़न करने और पेट में लात मारने का गंभीर आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि उसके पति को किसी मामले में गिरफ्तार करने आई डायल 100 पुलिस टीम घर में घुसकर तलाशी ली और उसके साथ धक्कामुक्की की और उसके पेट में लात मारी। जिससे उसका तीन माह का गर्भ गिर गया। महिला का आरोप है कि पुलिस उसके निर्दोष पति को भी पकड़कर ले गयी। बता दें कि थाना मरका के भभुआ में 14 जनवरी को शराब के ठेके पर कुछ लोगों के उत्पात की सूचना पर पहुंची डायल 100 टीम के तीन सिपाहियों पर कुछ अराजक तत्वों ने हमला किया था।  जिसमे पुलिस कर्मी घायल भी हुए थे और पुलिस वाहन भी क्षतिग्रस्त किया गया था। जिसमें ठेकेदार और पुलिस कर्मी की तहरीर पर पुलिस ने चार नामजद और आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा भी कायम किया था और उसी के मुताबिक़ पीड़िता के पति मनोज को पकड़ने के लिए पुलिस ने छापा मारा था।

बाँदा: दबिश देने गई पुलिस पर लगे गर्भवती महिला से उत्पीड़न का आरोप Reviewed by on . (बाँदा) पुलिस पर एक बार फिर उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगा है। आरोपी को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर महिला से अभद्रता करने और गर्भवती महिला के पेट में लात मारने से गर्भ गि (बाँदा) पुलिस पर एक बार फिर उत्पीड़न का गंभीर आरोप लगा है। आरोपी को पकड़ने गयी पुलिस टीम पर महिला से अभद्रता करने और गर्भवती महिला के पेट में लात मारने से गर्भ गि Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top