Monday , 26 February 2018

Home » समाचार » क्षेत्रीय » झांसी: लूट कांड के सफल खुलासे पर आला अधिकारियों का सम्मान

झांसी: लूट कांड के सफल खुलासे पर आला अधिकारियों का सम्मान

January 16, 2018 12:45 pm by: Category: क्षेत्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

(झांसी) पिछले दिनों जिले में दिनदहाड़े हुए सर्राफा लूट कांड का सफल अनावरण होने के बाद झांसी नगर के सर्राफा व्यापारियों ने होटल एंबिएंस में एडीजीपी कानपुर जोन, डीआईजी झांसी, वरिष्ठ अधीक्षक, एसपी सिटी तथा नगर के कई वरिष्ठ पुलिस के अधिकारियों और थानेदारों के साथ स्वाट टीम के प्रभारी एवं पुलिस कांस्टेबलों को स्मृति चिन्ह और कंबल देकर सम्मानित किया गया।

बता दें की बीते दिनों झांसी के सर्राफा व्यापारी पवन अग्रवाल के घर में उन्हीं के पुराने नौकर ने कुछ साथियों के साथ मिलकर घर में घुसकर दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया था। जिसमें लगभग डेढ़ करोड़ की डकैती की गई थी। जिसका जिले की पुलिस ने सफल अनावरण किया और जल्द से जल्द पूरे माल की बरामदगी करवा कर लूट में शामिल सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। इस लूटकांड का सफल खुलासा होने पर नगर के व्यापारी प्रसन्न हुए और उन्होंने पुलिस का सम्मान करने का कार्यक्रम रखा। इस कार्यक्रम में पुलिस की प्रशंसा करते हुए और उनके तमाम वरिष्ठ अधिकारियों और एसएसपी महोदय सहित पुलिस के अधिकारियों को स्मृति चिह्न एवं शाल ओढ़ाकर सम्मान किया गया। इस कार्यक्रम में एडीजीपी अविनाश चंद्र, डीआईजी जवाहर, पुलिस अधीक्षक जेके शुक्ला तथा एसपी सिटी देवेश कुमार पांडे, नगर विधायक रवि शर्मा, महापौर रामतीर्थ सिंघल सहित नगर के कई बड़े अधिकारी उपस्थित रहे।

झांसी: लूट कांड के सफल खुलासे पर आला अधिकारियों का सम्मान Reviewed by on . (झांसी) पिछले दिनों जिले में दिनदहाड़े हुए सर्राफा लूट कांड का सफल अनावरण होने के बाद झांसी नगर के सर्राफा व्यापारियों ने होटल एंबिएंस में एडीजीपी कानपुर जोन, ड (झांसी) पिछले दिनों जिले में दिनदहाड़े हुए सर्राफा लूट कांड का सफल अनावरण होने के बाद झांसी नगर के सर्राफा व्यापारियों ने होटल एंबिएंस में एडीजीपी कानपुर जोन, ड Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top