Wednesday , 17 January 2018

Home » समाचार » अन्तर्राष्ट्रीय » 2nd टेस्ट में भुवी हुए बाहर, दिग्गजों ने उठाए सवाल

2nd टेस्ट में भुवी हुए बाहर, दिग्गजों ने उठाए सवाल

January 14, 2018 1:23 pm by: Category: अन्तर्राष्ट्रीय, खेल, प्रमुख समाचार, राष्ट्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए भुवनेश्वर कुमार को टीम से बाहर कर दिया गया। वो प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं हैं। सेन्चुरियन में हो रहे इस टेस्ट में भुवी के बाहर होने पर जहां फैन्स भड़क गए, वहीं कई दिग्गजों ने भी इस टीम सिलेक्शन पर सवाल उठाए हैं। बता दें कि इस मैच में भुवनेश्वर की जगह कप्तान विराट कोहली ने इशांत शर्मा को टीम में रखा।

केपटाउन में हुए पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया को 72 रन से हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन मैच में भुवनेश्वर ने पहली इनिंग में 4 और दूसरी में 2 विकेट झटके थे। वो भारत के टॉप विकेट-टेकर थे। भुवी के टीम में शामिल नहीं होने पर पूर्व इंडियन क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने सवाल उठाते हुए कहा, ‘भुवनेश्वर को प्लेइंग इलेवन में नहीं देखकर मैं सरप्राइज्ड हूं। पहले टेस्ट में उन्होंने ही सबसे ज्यादा विकेट (6) लिए थे। मुझे यहां कुछ मिस लग रहा है।’ भुवी को टीम में शामिल नहीं करने पर फैन्स ने कप्तान विराट कोहली पर निशाना साधते हुए कई कमेंट्स किए। फैन ने कहा भुवनेश्वर का सरनेम शर्मा नहीं है, यही उनकी गलती है।

2nd टेस्ट में भुवी हुए बाहर, दिग्गजों ने उठाए सवाल Reviewed by on . साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए भुवनेश्वर कुमार को टीम से बाहर कर दिया गया। वो प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं हैं। सेन्चुरियन में हो रहे इस टेस्ट में भुव साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट के लिए भुवनेश्वर कुमार को टीम से बाहर कर दिया गया। वो प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं हैं। सेन्चुरियन में हो रहे इस टेस्ट में भुव Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top