Wednesday , 17 January 2018

Home » समाचार » क्षेत्रीय » बांदा: आमने सामने से टकराईं कारें, एक की मौत, 9 घायल

बांदा: आमने सामने से टकराईं कारें, एक की मौत, 9 घायल

January 14, 2018 12:34 pm by: Category: क्षेत्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

(बांदा) जिले में एक स्कार्पियो और टोयोटा कार की आमने सामने की भिड़ंत हो गई। जिसमें एक युवक की मौत हो गयी, जबकी 6 महिलाओं समेत 9 लोग घायल हो गए। जिन्हें बांदा ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। जहां से पांच लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें कानपुर रेफर किया है।

हादसा शहर कोतवाली क्षेत्र के मवई बाई पास पर हुआ। जहां एक स्कार्पियो और टोयोटा कार की आमने सामने की भिड़ंत हो गई। बताया जा रहा है कि स्कार्पियो का चालाक शराब के नशे में था और इसी के चलते दोनों गाडियां आमने-सामने टकरा गई। जिसमें 10 लोग घायल हो गए। आनन फानन में वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। जहां सुधर सिंह नाम के युवक की मौत हो गई। तो वहीँ 8 घायलों में से 5 लोगों की हालत को गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने इन्हें कानपुर रेफर किया है। बता दें की इन घायलों में 6 महिलाएं भी शामिल हैं।

बांदा: आमने सामने से टकराईं कारें, एक की मौत, 9 घायल Reviewed by on . (बांदा) जिले में एक स्कार्पियो और टोयोटा कार की आमने सामने की भिड़ंत हो गई। जिसमें एक युवक की मौत हो गयी, जबकी 6 महिलाओं समेत 9 लोग घायल हो गए। जिन्हें बांदा ट् (बांदा) जिले में एक स्कार्पियो और टोयोटा कार की आमने सामने की भिड़ंत हो गई। जिसमें एक युवक की मौत हो गयी, जबकी 6 महिलाओं समेत 9 लोग घायल हो गए। जिन्हें बांदा ट् Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top