Wednesday , 17 January 2018

Home » समाचार » क्षेत्रीय » सांगली: शॉर्ट फिल्म प्रतियोगिता में “स्मिक” को मिला प्रथम स्थान

सांगली: शॉर्ट फिल्म प्रतियोगिता में “स्मिक” को मिला प्रथम स्थान

January 14, 2018 12:25 pm by: Category: क्षेत्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

(सांगली) जिले के शांतिनिकेतन विद्यालय में शॉर्ट फिल्म प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें ओंकार राजपूत की “स्मिक”, शॉर्ट फिल्म ने बाजी मारी।

जेष्ठ विचारक प्राचार्य डॉ पी डी पाटिल की 86वें स्मृतिदिवस के अवसर पर शांतिनिकेतन विद्यालय में आयोजित कलाग्राम में इस साल पहली बार शार्ट फिल्म की प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। इस प्रतियोगिता को पूरे राज्य भर से काफी प्रतिसाद मिला। जिसमें प्रतियोगिता के लिए विविध विषयों पर आई 45 में से 30 फिल्मों को चयन किया गया था। कार्यक्रम के दौरान श्रेष्ठ फिल्म का चयन किया गया। जिसमें भिखारी का भी एक विश्व होता है और उस विश्व में कई इंसान होते हैं, लेकिन एक व्यक्ति उसके जीवन में आता है और उसका पूरा विश्व ही बदल जाता है। यह दर्शाने वाली मिरज के ओंकार सिंह राजपूत की “स्मिक” फिल्म इस प्रतियोगिता में प्रथम स्थान पर आई। तो शेखर रनखंबे की “मुख” दूसरे नंबर पर रही, वहीँ विजय खैरनार की “महाराष्ट्र पुलिस” फिल्म ने प्रतियोगिता में तीसरा नंबर हासिल किया। स्पर्धा में वासु पाटिल, अवधूत जोशी, पायल पलांडे शामिल रहे, जिन्होंने परीक्षक के रूप में काम किया। तो वहीँ संजय पाटिल, रोहित चौहान संस्था के संचालक गौतम पाटिल के हाथों पारितोषिक वितरण किया गया।

सांगली: शॉर्ट फिल्म प्रतियोगिता में “स्मिक” को मिला प्रथम स्थान Reviewed by on . (सांगली) जिले के शांतिनिकेतन विद्यालय में शॉर्ट फिल्म प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें ओंकार राजपूत की "स्मिक", शॉर्ट फिल्म ने बाजी मारी। जेष्ठ विचारक प्रा (सांगली) जिले के शांतिनिकेतन विद्यालय में शॉर्ट फिल्म प्रतियोगिता का आयोजन किया गया, जिसमें ओंकार राजपूत की "स्मिक", शॉर्ट फिल्म ने बाजी मारी। जेष्ठ विचारक प्रा Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top