Wednesday , 17 January 2018

Home » समाचार » क्षेत्रीय » फैजाबाद: प्रेमी जोड़े ने घर से भागकर थाने में की शादी, पुलिस बनी बराती

फैजाबाद: प्रेमी जोड़े ने घर से भागकर थाने में की शादी, पुलिस बनी बराती

January 13, 2018 2:01 pm by: Category: क्षेत्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

(फैजाबाद) जिले में विवाह को लेकर में एक दिलचस्प मामला सामने आया, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। आमतौर पर प्रेमी प्रेमिका भाग कर मंदिर में शादी तब करते हैं, जब घरवाले शादी के खिलाफ होते हैं। लेकिन जिले के थाना मवई एरिया में निश्चित समय पर शादी तय होने के बावजूद युवक युवती ने भाग कर पुलिस चौकी के मंदिर में सात फेरे ले लिए और गवाह बने पुलिसकर्मी।

विवाह के निश्चित समय से पांच महीने पहले ही पुलिस चौकी में स्थित मंदिर में प्रेमी व प्रेमिका ने सात फेरे लिए। इस मौके पर दोनों पक्ष के लोगों सहित पुलिस भी घराती व बराती की भूमिका में नजर आई। मवई थाना के सैदपुर चौकी क्षेत्र के सैदपुर गांव निवासी दिलीप कुमार की शादी नजर अली का पुरवा, थाना शुकुल बाजार, जनपद अमेठी निवासी आरती के साथ तय हुई थी। दोनों पक्षों ने मिलकर शादी की तिथि चार जुलाई को सुनिश्चित की थी। लेकिन फोन पर अधिक बात करते-करते मोहब्बत इस कदर परवान चढ़ी कि समय से पहले ही दोनों प्रेमी युगल भागकर सैदपुर चौकी पहुंचे और आप बीती चौकी प्रभारी को बतायी। प्रेमी जोड़े की बात सुनकर चौकी प्रभारी ने फोन का सहारा लेते हुए प्रेमी और प्रेमिका के परिजनों को सैदपुर चौकी आने को कहा, तब दोनों प्रेमी युगलों के परिजनों के होश उड़ गये, जब उन्होंने सुना कि दोनों लोग सैदपुर चौकी में पहुंचकर अपना विवाह करना चाहते हैं। इसके बाद लड़की और लड़के के परिजन सैदपुर चौकी पहुंचकर दोनों का विवाह करा दिया। भाजपा के मंडल महामंत्री शीतला प्रसाद शुक्ल, रमेश तिवारी कोटेदार नंद कुमार तिवारी, चौकी इंचार्ज, नन्द हौसिला यादव, कांस्टेबिल दुर्गेश दुबे, सुरेश पटेल, हरेंद्र कुशवाहा सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

फैजाबाद: प्रेमी जोड़े ने घर से भागकर थाने में की शादी, पुलिस बनी बराती Reviewed by on . (फैजाबाद) जिले में विवाह को लेकर में एक दिलचस्प मामला सामने आया, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। आमतौर पर प्रेमी प्रेमिका भाग कर मंदिर में शादी तब करते हैं, जब घरव (फैजाबाद) जिले में विवाह को लेकर में एक दिलचस्प मामला सामने आया, जो चर्चा का विषय बना हुआ है। आमतौर पर प्रेमी प्रेमिका भाग कर मंदिर में शादी तब करते हैं, जब घरव Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top