Wednesday , 17 January 2018

Home » समाचार » क्षेत्रीय » मुरादाबाद: ग़रीबों के हक़ वाली अलाव की लकड़ी पहुंच रही रसूखदारों के घर

मुरादाबाद: ग़रीबों के हक़ वाली अलाव की लकड़ी पहुंच रही रसूखदारों के घर

January 13, 2018 1:19 pm by: Category: क्षेत्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

(मुरादाबाद) जिले में प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा फुटपाथ पर रहने वाले गरीबों के हक पर डाका डालने का मामला सामने आया है। जहाँ सरकार द्वारा गरीबों के लिए दी जाने वाली लकड़ी अधिकारी अपने रसूख के दम पर अपने घरों में डलवा रहे हैं। गरीबों के हक पर डाके का खेल मेयर विनोद अग्रवाल के इशारे पर खेला जा रहा है। हैरानी की बात यह है कि मेयर कैमरे के सामने अधिकारियों के यहां लकड़ी जाना गलत नहीं मान रहे हैं। हालांकी वो पूरे मामले की जांच की बात कर रहे हैं। मेयर का दावा है की शहर में हर जगह अलाव भेजा जा रहा है। लेकिन हकीकत इसके ठीक विपरीत है।

मुरादाबाद समेत पूरे प्रदेश में इन दिनों कड़ाके की ठंड पड़ रही है। आम से लेकर खास तक हर कोई ठंड के कहर से परेशान है। सबसे ज्यादा परेशानी रात के समय रिक्शा ऑटो चलाने और फुटपाथ पर रहने वाले लोगों को हो रही है। नगर निगम की तरफ से उन्हें अलाव नहीं दिया जा रहा है। जिसके कारण उन्हें फटे पुराने कपड़े और कूड़ा जलाकर ठंड से मुकाबला करना पड़ रहा है। हांलाकी शहर के कुछ इलाकों में अलाव की लकड़ी भेजी जा रही है, लेकिन वो भी गीली। ऐसे में बड़ा सवाल यह है की गरीबों के लिए आने वाली लकड़ी आखिर जा कहा रही है।

मुरादाबाद: ग़रीबों के हक़ वाली अलाव की लकड़ी पहुंच रही रसूखदारों के घर Reviewed by on . (मुरादाबाद) जिले में प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा फुटपाथ पर रहने वाले गरीबों के हक पर डाका डालने का मामला सामने आया है। जहाँ सरकार द्वारा गरीबों के लिए दी जाने व (मुरादाबाद) जिले में प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा फुटपाथ पर रहने वाले गरीबों के हक पर डाका डालने का मामला सामने आया है। जहाँ सरकार द्वारा गरीबों के लिए दी जाने व Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top