Wednesday , 17 January 2018

Home » समाचार » क्षेत्रीय » सुल्तानपुर: गावं को अंतोदय ग्राम का दर्जा दिलाने पर विधायक का सम्मान

सुल्तानपुर: गावं को अंतोदय ग्राम का दर्जा दिलाने पर विधायक का सम्मान

January 13, 2018 12:36 pm by: Category: क्षेत्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

(सुल्तानपुर) जिले के कादीपुर स्थानीय विकासखंड के ग्राम पंचायत रानीपुर कायस्थ को पंडित दीनदयाल उपाध्याय अंत्योदय ग्राम योजना के अंतर्गत क्षेत्रीय विधायक राजेश गौतम की संस्तुति पर अंतोदय ग्राम का दर्जा प्राप्त होने पर ग्राम पंचायत में क्षेत्रीय विधायक राजेश गौतम का सम्मान समारोह आयोजित कर उनका नागरिक अभिनंदन किया गया।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि क्षेत्रीय विधायक राजेश गौतम ने कहा कि कादीपुर विधानसभा क्षेत्र में विकास कराना मेरी प्राथमिकता है।  प्रत्येक गांव को मूलभूत सुविधाओं से सुसज्जित करना मेरा लक्ष्य है। केंद्र व प्रदेश की जनहितकारी योजनाओं के अंतर्गत प्रथम चरण में पंडित दीनदयाल उपाध्याय अंत्योदय ग्राम योजना के अंतर्गत प्राथमिकता के स्तर पर रानीपुर कायस्थ गांव को चायनित किया है। आने वाले समय में यह गांव विकास के हर आयाम से जुड़कर विधानसभा में ही नहीं पूरे प्रदेश में अपनी एक अलग पहचान कायम करेगा। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद कादीपुर विकासखंड के खंड विकास अधिकारी आलोक आर्य ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा, कि स्वस्थ जीवन ही विकास की प्रथम इकाई है। स्वच्छ रहेंगे स्वस्थ रहेंगे और विकास में अपना योगदान देंगे। उपस्थित जनसमूह को स्वच्छता की शपथ ग्रहण कराते हुए उन्होंने कहा, कि रानीपुर कायस्थ ग्राम पंचायत विकास के एजेंडे में शामिल हो गया है। उन्होंने कहा की उनका पूरा प्रयास होगा कि इस गांव के अंतिम व्यक्ति को विकास की मुख्यधारा में जोड़कर समाज में एक स्थान प्राप्त कराया जाय। कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे नगर पंचायत अध्यक्ष विजय भान सिंह मुन्ना ने कहा क्षेत्रीय विधायक राजेश गौतम ने ग्राम पंचायत रानीपुर कायस्थ को प्राथमिकता देते हुए विकास की मुख्यधारा में जोड़कर बहुत ही सराहनीय कार्य किया है। आने वाले दिनों में ग्राम पंचायत रानीपुर कायस्थ एक स्वर्णिम इतिहास रचते हुए देश में गौरव स्थापित करेगा। सम्मान समारोह के इस कार्यक्रम में आयोजक प्रधान प्रभावती शुक्ला व उनके पति पूर्व प्रधान अच्छेलाल शुक्ल ने विधायक राजेश गौतम विशिष्ट अतिथि बीडीओ आलोक आर्य, अध्यक्ष विजयभान सिंह मुन्ना को माल्यार्पण कर शाल व स्मृति चिन्ह भेंट करते हुए ग्राम पंचायत की तरफ से नागरिक अभिनंदन किया।

सुल्तानपुर: गावं को अंतोदय ग्राम का दर्जा दिलाने पर विधायक का सम्मान Reviewed by on . (सुल्तानपुर) जिले के कादीपुर स्थानीय विकासखंड के ग्राम पंचायत रानीपुर कायस्थ को पंडित दीनदयाल उपाध्याय अंत्योदय ग्राम योजना के अंतर्गत क्षेत्रीय विधायक राजेश गौ (सुल्तानपुर) जिले के कादीपुर स्थानीय विकासखंड के ग्राम पंचायत रानीपुर कायस्थ को पंडित दीनदयाल उपाध्याय अंत्योदय ग्राम योजना के अंतर्गत क्षेत्रीय विधायक राजेश गौ Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top