Wednesday , 17 January 2018

Home » समाचार » क्षेत्रीय » कौशांबी: यूपी के हेल्थ मिनिस्टर ने दिया बड़ा बयान, जानिए

कौशांबी: यूपी के हेल्थ मिनिस्टर ने दिया बड़ा बयान, जानिए

January 12, 2018 2:11 pm by: Category: क्षेत्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

(कौशांबी) यूपी के स्वास्थ्य मंत्री व् प्रदेश सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने तीन तलाक के मामले पर एक बार फिर सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधा है। देश की सबसे बड़ी अदालत के आदेश के बाद भी कौशाम्बी में तीन तलाक का मामला दुखद है। देश और प्रदेश की सरकार देश महिलाओं को उनका हक दिलाना चाहती है। लोक सभा में बिल पास हो गया है, राज्य सभा में सपा, बसपा और कांग्रेस ने लटका रखा है। विपक्षी दलों को महिलाओ पर होने वाले जुल्म पर अपना रुख साफ़ करना चाहिए।

यूपी के स्वास्थ्य मंत्री कौशाम्बी के कचहरी में बने अधिवक्ताओं के मिनी हेल्थ सेंटर का शुभारम्भ करने पहुचे थे। इस कार्यक्रम में उन्होंने प्रदेश की हेल्थ सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए यूपी सरकार के योजनाओं का भी खुलासा किया। यूपी हेल्थ मिनिस्टर ने बताया कि वह सबसे पहले सचिवालय में वर्ल्ड हेल्थ सेंटर की मदद से एक ऐसी मशीन लगाने जा रहे हैं, जो माननीय विधायकों के बल्ड का नमूना लेकर महज 15 मिनट के अन्दर ही उनकी छोटी बड़ी बीमारी के अनुसार दवा का पैकेट उपलब्ध करा देगी। यह मशीन वह सचिवालय के बाद कौशाम्बी के लगायेगे। कैबिनेट मिनिस्टर सिद्धार्थ नाथ सिंह ने मदरसों में आधुनिक शिक्षा दिए जाने की शुरुआत योगी की सरकार ने कर दी है। हमारी सरकार इस दिशा में भी काम कर रही है कि मदरसों में भी देश भक्ति की पाठशालाए चले। इसके लिए हमारी सरकार पाठ्यक्रम को भी बदल रही है।

कौशांबी: यूपी के हेल्थ मिनिस्टर ने दिया बड़ा बयान, जानिए Reviewed by on . (कौशांबी) यूपी के स्वास्थ्य मंत्री व् प्रदेश सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने तीन तलाक के मामले पर एक बार फिर सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधा है। दे (कौशांबी) यूपी के स्वास्थ्य मंत्री व् प्रदेश सरकार के प्रवक्ता सिद्धार्थ नाथ सिंह ने तीन तलाक के मामले पर एक बार फिर सपा, बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधा है। दे Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top