Friday , 19 January 2018

Home » अपराध » महोबा: टीचर की पिटाई से छात्र का हाथ हुआ फैक्चर

महोबा: टीचर की पिटाई से छात्र का हाथ हुआ फैक्चर

December 15, 2017 4:06 pm by: Category: अपराध, क्षेत्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

(महोबा)  जनपद के कस्बा चरखारी में संचालित आश्रम पद्दति आवासीय विद्यालय में 11वीं के एक छात्र को अध्यापिका ने डंडे से बेरहमी से पीट दिया। जिससे छात्र का दाएं हाथ टूट गया। घटना की जानकारी छात्र ने अपने परिजनों को दी, तो वहीं पुलिस को भी मामले से अवगत कराया गया है।

जनपद के कोतवाली चरखारी कस्बा अंतर्गत शासन द्वारा पंडित दीनदयाल उपाध्याय राजकीय आश्रम पद्दति विद्यालय संचालित है। इस विद्यालय में जनपद हमीरपुर का राठ निवासी पंकज कुमार 11 का छात्र है। बताया जाता है कि छात्र स्पोर्ट्स क्लास के दौरान पीटी कर रहा था। तभी धक्का लगने से एक अन्य छात्र अचानक लड़खड़ा कर गिर गया। इससे नाराज टीचर वर्षा सिंह ने इस कदर नाराज हुई कि आव देखा न ताव छात्र को डंडे से पीटना शुरू कर दिया। छात्र को इस कदर पीटा की उसका दाएं हाथ में फैक्चर हो गया। बावजूद इसके अध्यापिका छात्र को लगातार पीटती रही। छात्र चीखता चिल्लाता रहा। लेकिन टीचर को तरस तक नहीं आया। पिटाई से छात्र के पैर पर भी गम्भीर चोट आई हैं। जब छात्र पिटते पिटते बेदम हो गया, तो आनन फानन में विद्यालय स्टाफ उसे एक प्राइवेट अस्पताल लेकर पहुंचा। जहां उसकी मरहम पट्टी कराई गई। छात्र ने इसकी सूचना अपने परिजनों समेत डायल 100 को दी।

मौके पर पहुंची पीड़ित छात्र की माँ अशोकरानी ने कक्षा अध्यापिका के खिलाफ समाज कल्याण अधिकारी से भी शिकायत की है। माँ का कहना है कि वह अपने बच्चे के अच्छे भविष्य के लिए आवासीय विद्यालय में पड़ा रही है, लेकिन उसके साथ अमानवीय व्यवहार हुआ है। स्कूल में पढ़ने वाले अन्य छात्र बताते हैं कि पंकज को टीचर ने काफी बेहरहमी से पीटा जबकि उसकी कोई गलती नहीं थी। जबकि कक्षा अध्यापिका वर्षा सिंह का कहना है कि छात्र क्लास के दौरान अनुशासनहीनता कर रहा था इसलिए उसे सजा दी गयी थी।

महोबा: टीचर की पिटाई से छात्र का हाथ हुआ फैक्चर Reviewed by on . (महोबा)  जनपद के कस्बा चरखारी में संचालित आश्रम पद्दति आवासीय विद्यालय में 11वीं के एक छात्र को अध्यापिका ने डंडे से बेरहमी से पीट दिया। जिससे छात्र का दाएं हाथ (महोबा)  जनपद के कस्बा चरखारी में संचालित आश्रम पद्दति आवासीय विद्यालय में 11वीं के एक छात्र को अध्यापिका ने डंडे से बेरहमी से पीट दिया। जिससे छात्र का दाएं हाथ Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top