Friday , 19 January 2018

Home » समाचार » क्षेत्रीय » फरार चल रहे अभियुक्तो के दरवाजो पर पुलिस ने चिपकाया इश्तिहार

फरार चल रहे अभियुक्तो के दरवाजो पर पुलिस ने चिपकाया इश्तिहार

December 11, 2017 9:17 pm by: Category: क्षेत्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-
बारुण ( औरंगाबाद ) : बारुण पुलिस ने रविवार को फरार चल रहे अभियुक्तो के घरों पर इश्तिहार चिपकाया है। पुलिस उनकी संपत्ति को कुर्क करने की तैयारी कर रही है। इसके तहत रविवार को दोपहर में पुलिस टीम ने फरार नामजद आरोपियों के घर इश्तेहार चिपकाकर सरेंडर करने का अल्टीमेटम दिया। तय समय पर आरोपियों द्वारा स्वयं या फिर परिजनों द्वारा उन्हे सरेंडर नही कराने पर पुलिस कुर्की जब्ती की कार्रवाई करेगी।
पुलिस टीम के ढोलक के साथ पहुंचने व मोहल्ले में आवाज सुनते ही स्थानीय निवासियों की भीड़ आरोपियों के घर जुट गई। ऐसे पुलिस की इस त्वरित कार्रवाई से आमजन में पुलिसिया कार्रवाई के प्रति विश्वास भी बढ़ा है। जानकारी के अनुसार एक महीने पूर्व जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षो में काफी मारपीट हुई थी। जिसमे कई नामजद अभियुक्त बनाए गए थे। इस दौरान पुलिस ने नामजद अभियुक्तो में से चार लोगों को गिरफ्तार किया व अन्य फरार चल रहे थे। गिरफ्तारी व पारदर्शिता जांच के लिए कुछ दिन पूर्व ही समाहरणालय के समीप धरना प्रदर्शन किया गया था। विशेष जानकारी बताते हुए  थानाध्यक्ष नरोत्तम चन्द्र ने बताया कि 169/17 प्राथमिकी के नामजद अभियुक्त फरार चल रहे थे। उन पर माननीय न्यायालय के द्वारा इश्तिहार निकाला गया।जिसे अनुसंधानकर्ता एसआई अस्विनी सिन्हा ने नामजद अभियुक्त बारुण के निवासी सुनील चौधरी,विनय चौधरी,विशाल चौधरी,गोलू चौधरी और रोहतास जिले के डेहरी के संजय चौधरी और लक्ष्मण चौधरी के घरों के दरवाजे पर इश्तिहार चिपकाया गया। साथ मे एसआई अभय शंकर सिंह भी मौजूद थे। इसके उपरांत कुर्की की करवाई की जाएगी।
फरार चल रहे अभियुक्तो के दरवाजो पर पुलिस ने चिपकाया इश्तिहार Reviewed by on . बारुण ( औरंगाबाद ) : बारुण पुलिस ने रविवार को फरार चल रहे अभियुक्तो के घरों पर इश्तिहार चिपकाया है। पुलिस उनकी संपत्ति को कुर्क करने की तैयारी कर रही है। इसके त बारुण ( औरंगाबाद ) : बारुण पुलिस ने रविवार को फरार चल रहे अभियुक्तो के घरों पर इश्तिहार चिपकाया है। पुलिस उनकी संपत्ति को कुर्क करने की तैयारी कर रही है। इसके त Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top