Tuesday , 12 December 2017

Home » अपराध » फतेहपुर: किशोरी के साथ फौजियों ने किया दुष्कर्म, हुए फरार

फतेहपुर: किशोरी के साथ फौजियों ने किया दुष्कर्म, हुए फरार

December 7, 2017 2:56 pm by: Category: अपराध, क्षेत्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

(फतेहपुर)  देश की रक्षा करने वाले जवान जिनकी वजह से पूरा देश चैन की नींद सोता हैं। आज जब उन्ही जवानों के ऊपर बालिका की इज़्ज़त लूटने का आरोप लग जाय तो क्या होगा। देश का और उस सरहद की रखवाली करने वाले जवानो का एक ऐसा ही मामला फतेहपुर जनपद में देखने को मिला। जहां छुट्टी पर घर आए जवानों ने एक मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला।

जिले के हुसैन गंज थाने क्षेत्र के चितिसापुर का है। जहाँ खेत गई एक किशोरी को दो फौजियों सहित चार लोगों ने अगवा कर लिया और खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। शैलेन्द्र प्रताप सिंह चौहान निवासी चितिसापुर जो हिसार में तैनात है, व चन्द्र शेखर चौहान चितिसापुर के हैदराबाद मजरे का निवासी हैं वह मेरठ में तैनात है। यह दोनों फौजी छुट्टी में अपने गाँव आए हुए थे। दोनो खेत में दो और लोगो के साथ पहले से मौजूद थे। जैसे ही बालिका खेत पहोची चारों ने उसको दबोच लिया। पीड़िता की माने तो दोनों फौजियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया और किसी के सामने बोलने पर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग निकले। डरी सहमी किशोरी किसी तरह से अपने घर पहुची परिजनों को आप बीती बताई। परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंच कर आरोपीयो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। क्षेत्राधिकारी कपिल देव मिश्रा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके पीड़िता को मेडीकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। पुलिस का दावा है कि चार आरोपियों में दो लोगों गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। जांच की जा रही है।

फतेहपुर: किशोरी के साथ फौजियों ने किया दुष्कर्म, हुए फरार Reviewed by on . (फतेहपुर)  देश की रक्षा करने वाले जवान जिनकी वजह से पूरा देश चैन की नींद सोता हैं। आज जब उन्ही जवानों के ऊपर बालिका की इज़्ज़त लूटने का आरोप लग जाय तो क्या होगा। (फतेहपुर)  देश की रक्षा करने वाले जवान जिनकी वजह से पूरा देश चैन की नींद सोता हैं। आज जब उन्ही जवानों के ऊपर बालिका की इज़्ज़त लूटने का आरोप लग जाय तो क्या होगा। Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top