Tuesday , 12 December 2017

Home » समाचार » क्षेत्रीय » मुरादाबाद: गुजरात में बीजेपी की जीत के लिए मुस्लिम महिलाओं ने मांगी दुआ

मुरादाबाद: गुजरात में बीजेपी की जीत के लिए मुस्लिम महिलाओं ने मांगी दुआ

December 7, 2017 2:52 pm by: Category: क्षेत्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

(मुरादाबाद)  बीते उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनावों में तीन तलाक पर भाजपा को मिली जीत का आधार शायद अब गुजरात में भी बनने जा रहा है। इसी को लेकर महानगर में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा द्वारा एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें मुस्लिम महिलाओं ने भाजपा की जीत के लिए दुआ की। मुस्लिम महिलाओं ने कहा कि तीन तलाक के खिलाफ कानून लाने से भाजपा ने हजारों मुस्लिम महिलाओं के साथ न्याय किया है। इसलिये हम गुजरात की महिलाओं से अपील करते हैं कि वो भी इस चुनाव में भाजपा को वोट देकर अपने सम्मान की रक्षा करें।

शहर के कटघर इलाके में आयोजित इस कार्यक्रम में मुस्लिम महिला फिरदौस जहां ने कहा कि मोदी सरकार ने सदियों से चली आ रही कुप्रथा को बंद कर मुस्लिम महिलाओं के साथ बहुत बड़ा न्याय किया है। इस कुप्रथा के कारण लगातार उत्पीड़न हो रहा था। पिछले काफी समय से मुस्लिम महिलायें इसे हटाने को लेकर प्रयासरत थीं, लेकिन पिछली सरकारों ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। मोदी सरकार ने जो वादा किया था, उसे उन्होंने पूरा करवाया। अब मुस्लिम महलाएं भी आत्मसम्मान से जीवन जी सकेंगी। वरना अभी तक प्रथा के नाम पर हर स्तर पर उत्पीडन होता था। इस दौरान महिलाओं ने प्रधानमंत्री मोदी की तस्वीर लेकर गुजरात चुनाव में भाजपा की जीत के लिए दुआ की। भाजपा नेताओं की माने हालिया निकाय चुनाव में मिली जीत से गुजरात में भी भाजपा को इसका फायदा मिलेगा।

यहाँ बता दें कि उत्तर प्रदेश में भी विधानसभा चुनाव से पहले तीन तलाक का मुद्दा खूब गर्माया था। वहीं गुजरात चुनाव में भी इसे दोहराने के लिए भाजपा कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। इसलिए हर तरीके के प्रयास जारी हैं। इसी कड़ी में मुस्लिम महिलाओं के सहारे भाजपा गुजरात की मुस्लिम महिलओं में अपनी पैठ बना रही है।

मुरादाबाद: गुजरात में बीजेपी की जीत के लिए मुस्लिम महिलाओं ने मांगी दुआ Reviewed by on . (मुरादाबाद)  बीते उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनावों में तीन तलाक पर भाजपा को मिली जीत का आधार शायद अब गुजरात में भी बनने जा रहा है। इसी को लेकर महानगर में भाजप (मुरादाबाद)  बीते उत्तर प्रदेश में विधान सभा चुनावों में तीन तलाक पर भाजपा को मिली जीत का आधार शायद अब गुजरात में भी बनने जा रहा है। इसी को लेकर महानगर में भाजप Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top