Tuesday , 12 December 2017

Home » समाचार » क्षेत्रीय » महोबा: कालाबाजारी के लिए जा रहा अनाज विधायक सचिव ने पकड़ा, नहीं हुई कार्यवाही

महोबा: कालाबाजारी के लिए जा रहा अनाज विधायक सचिव ने पकड़ा, नहीं हुई कार्यवाही

December 7, 2017 2:50 pm by: Category: क्षेत्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

(महोबा)  सूबे के मुखिया कालाबाज़ारी को लेकर बहुत सख्त है। लेकिन भ्रष्ट सरकारी तंत्र कालाबाज़ारी खत्म नही होने दे रहा। ताज़ा मामला महोबा जनपद के चरखारी कस्बे का है। जहाँ बीज गोदाम से लोडर पर कालाबाज़ारी के लिए जा रहे साढ़े 22 कुंटल अनाज को ग्रामीणों की सूचना पर चरखारी विधायक के निजी सचिव उदित राजपूत ने पकड़ लिया। पूरे मामले से जब तक उच्च अधिकारियों को अवगत कराया गया। तब तक लोडर चालक अनाज से भरे लोडर को लेकर गायब हो गया। इस मामले में राजकीय बीज गोदाम प्रभारी गोलमोल जवाब देते नजर आए।

प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ भ्रष्टचार और कालाबाज़ारी के खात्मे को लेकर कड़े निर्देश दे चुके हैं। लेकिन कई अधिकारी अपनी हरकतों से बाज़ नही आ रहे। पूरा मामला चरखारी कोतवाली कस्बा क्षेत्र का है। दरअसल कस्बे में बने राजकीय कृषि बीज भण्डार गोदाम से तकरीबन साढ़े 22 कुंटल अनाज लोडर में लादकर कालाबाज़ारी के लिए जा रहा था। जिसको लेकर कुछ स्थानीय लोगों को शक हुआ तो फ़ोन पर चरखारी विधायक ब्रजभूषण राजपूत को सूचना दी गई। मामला किसानों से जुड़ा होने पर विधायक ने गंभीरता दिखाते हुए तत्काल अपने निजी सचिव उदित राजपूत को मौके पर भेजा, जहाँ लोडर को रोककर जब उससे पूछताछ की गई। तो वह सही प्रमाण नही दे पाया। अनाज की कालाबाज़ारी होने के शक पर उच्चाधिकारियों को सूचना दी गयी। लेकिन तब तक लोडर चालक लोडर लेकर फरार हो गया। विधायक के निजी सचिव उदित राजपूत ने बताया कि मामले से उच्च अधिकारियों को अवगत करा दिया गया है। फ़ोन पर विधायक चरखारी ने एसडीएम को मामले से अवगत कराकर जाँच कर कार्यवाही करने के लिए कहा है।

महोबा: कालाबाजारी के लिए जा रहा अनाज विधायक सचिव ने पकड़ा, नहीं हुई कार्यवाही Reviewed by on . (महोबा)  सूबे के मुखिया कालाबाज़ारी को लेकर बहुत सख्त है। लेकिन भ्रष्ट सरकारी तंत्र कालाबाज़ारी खत्म नही होने दे रहा। ताज़ा मामला महोबा जनपद के चरखारी कस्बे का है। (महोबा)  सूबे के मुखिया कालाबाज़ारी को लेकर बहुत सख्त है। लेकिन भ्रष्ट सरकारी तंत्र कालाबाज़ारी खत्म नही होने दे रहा। ताज़ा मामला महोबा जनपद के चरखारी कस्बे का है। Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top