Tuesday , 29 July 2014

Home » समाचार » क्षेत्रीय » निरुपम की स्मिता पर टिप्पणी से मचा बबाल

निरुपम की स्मिता पर टिप्पणी से मचा बबाल

गुजरात चुनावों के विश्लेषण के दौरान कांग्रेसी सांसद संजय निरूपम और भाजपा सासंद स्मृति ईरानी के बीच गुरुवार को तीखी बहस हुई। एबीपी न्यूज पर हुई इस  बहस में संजय निरूपम ने स्मृति ईरानी को ठुमके लगाने वाली तक कह डाला था।

संजय  के इस बयान पर ही भाजपा समर्थकों और नेतृत्व में गुस्सा है। भाजपा ने इस संबंध में संजय निरूपम को कानूनी नोटिस भी भेजा  है। भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से पूरे घटनाक्रम पर माफी मांगने की मांग की है।
बीजेपी की ओर प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने शुक्रवार को कहा, ‘कल एबीपी न्यूज पर गुजरात के चुनावों पर बहस थी, कल कांग्रेस की ओर से संजय निरूपम वहां आए थे। सांसद संजय निरूपम ने शालीनता, गरिमा और मर्यादा की सारी सीमाएं लांघकर, मर्यादाविहीन, दुर्भाग्यपूर्ण और नारी के सम्मान के ऊपर कुठाराघात करने वाली टिप्पणियां की, बीजेपी उनकी बहुत निंदा करती है। यह सब एक चैनल पर हुआ है, देश और दुनिया ने इसे देखा है। जो स्मृति जी को कहा गया मैं उसे बयान नहीं कर सकता। बीजेपी इसकी भर्त्‍सना करती है। वो कांग्रेस पार्टी के सांसद हैं, कांग्रेस की नेता स्वयं महिला हैं, हम श्रीमती सोनिया गांधी से अपील करेंगे कि वो इस पर अपनी राय रखें और माफी मांगें।
स्मृति ईरानी भाजपा की  महिला मोर्चा की अध्यक्षा हैं, सांसद हैं और जानी-मानी अदाकारा हैं। सोनिया जी बताएं कि संजय निरुपम की उन पर अभद्र टिप्पणी के बारे में वो क्या सोचती हैं। हमें उम्मीद है कि सोनिया जी स्वयं इस घटना पर क्षमा मांगेंगी। यदि सोनिया जी ने माफी नहीं मांगी तो सोनिया गांधी जी के खिलाफ भी प्रदर्शन किए जाएंगे। हम एबीपी न्यूज से भी माफी मांगने की अपेक्षा करते हैं। हम प्रेस की आजादी का सम्मान करते हैं, हमारी विनम्र अपेक्षा है कि चैनल कुछ न कुछ कार्रवाई जरूर करेगा।’
पार्टी ने संजय निरुपम का बहिष्कार करने का भी फैसला किया है। रविशंकर प्रसाद ने कहा, ‘बीजेपी का कोई भी प्रवक्ता किसी भी टीवी चैनल पर संजय निरुपम के साथ चर्चा में शामिल नहीं होगा। स्मृति ईरानी ने संजय को कानूनी नोटिस भी भेजा है। जो भी उचित कार्रवाई होगी वो की जाएगी।’

ईएनआई न्यूज़ डेस्क

निरुपम की स्मिता पर टिप्पणी से मचा बबाल Reviewed by on . गुजरात चुनावों के विश्लेषण के दौरान कांग्रेसी सांसद संजय निरूपम और भाजपा सासंद स्मृति ईरानी के बीच गुरुवार को तीखी बहस हुई। एबीपी न्यूज पर हुई इस  बहस में संजय गुजरात चुनावों के विश्लेषण के दौरान कांग्रेसी सांसद संजय निरूपम और भाजपा सासंद स्मृति ईरानी के बीच गुरुवार को तीखी बहस हुई। एबीपी न्यूज पर हुई इस  बहस में संजय Rating:
scroll to top