Friday , 19 January 2018

Home » समाचार » क्षेत्रीय » अमृतसर: पति रहने लगा माता पिता के साथ, धरने पर बैठी पत्नी

अमृतसर: पति रहने लगा माता पिता के साथ, धरने पर बैठी पत्नी

December 3, 2017 3:22 pm by: Category: क्षेत्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

Handcuffs frame the word ‘fraud’ among newspaper cuttings

(अमृतसर)   जिले में रेनू नाम की एक महिला के द्वारा अपने ही पति के खिलाफ धरना करने का मामला सामने आया है। मामले के तहत पीड़िता का पति उसको धोखा दे कर अपने माँ बाप के घर में आकार रहने लगा और पत्नी को अकेला छोड़ दिया। जिसके बाद उस की पत्नी ने पति के घर के बहार धरना करना शुरू कर दिया। दरअसल रेनू की लव मेरिज को सात साल हुए है। जिसके बाद भी उसको कोई बच्चा नहीं हुआ। जिस कारण ससुराल वालों ने उसे घर से निकाल दिया। पीड़िता ने बताया की उसके सास ससुर उसे पसंद नहीं करते थे। जिस कारण वह अपने पति के साथ अलग रहती थी। लेकिन अब उसका पति भी अपने माँ बाप के बहकावे में आकार अपने माँ बाप के पास आ गया। महिला ने कहा की वह अपने पति के साथ रहना चाहती है। जबकि उसका पति के साथ तलाक का मामला चल रहा है। जो की अभी अदालत में विचाराधीन है। पति द्वारा धोखे से साथ छोड़ कर वापस घर का कर रहने के बाद अब पीड़ित महिला भी पति की कोठी के बहार आ गयी है। पीड़िता का कहना है की अब वह यहाँ से नहीं जायेगी, चाहे उस को अपनी जान क्यूँ न देनी पड़े। वह अपनी पति के साथ रहना चाहती है और वह अपने पति को छोड़ कर नहीं जायेगी। पीड़िता ने कहा अब उसके माँ बाप भी इस दुनिया में नहीं हैं।

इस बीच धरने की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर आयी। इस मामले में जानकरी देते हुए अमृतसर पुलिस का कहना है, की उन को यह एक सूचना मिली थी, की यहाँ पर एक महिला झगडा कर रही है, लेकिन यहाँ आकर यह बात सामने आयी है की आदलत में पति पत्नी का केस चल रहा है। अपनी बात पर जमी महिला ने कहा की वह पति के साथ किराए पर रहते थे और अब वह अपने माता पिता  के पास आ गया है और अब उन्होंने अपनी बहु को घर में नही घुसने दिया है। वहीँ इस बीच जब सास ससुर और पति से बता की गयी तब उन्होंने मीडिया को देख कर दरवाजा बंद कर दिया। साथ ही कुछ भी कहने से मना कर दिया।

अमृतसर: पति रहने लगा माता पिता के साथ, धरने पर बैठी पत्नी Reviewed by on . [caption id="attachment_57862" align="alignleft" width="300"] Handcuffs frame the word 'fraud' among newspaper cuttings[/caption] (अमृतसर)   जिले में रेनू नाम क [caption id="attachment_57862" align="alignleft" width="300"] Handcuffs frame the word 'fraud' among newspaper cuttings[/caption] (अमृतसर)   जिले में रेनू नाम क Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top