Friday , 19 January 2018

Home » अपराध » आसनसोल: दबंग युवकों ने ट्रैफिक सिग्नल पर सीपीवीएफ जवानों के साथ की मारपीट

आसनसोल: दबंग युवकों ने ट्रैफिक सिग्नल पर सीपीवीएफ जवानों के साथ की मारपीट

November 30, 2017 1:33 pm by: Category: अपराध, क्षेत्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

(आसनसोल)  जिले के नार्थ थानांतर्गत कल्ला मोड़ में ट्रैफिक सिग्नल देने में देरी किए जाने को लेकर स्थानीय दबंग युवकों ने ट्रैफिक गार्ड सीपीवीएफ जवान राकेश बरनवाल, तापस पाल और भाष्कर माझी की पिटाई कर दी। जिससे तीनों जवान घायल हो गए। सीपीवीएफ कर्मी की पिटाई करने से आक्रोशित सीपीवीएफ कर्मियों ने नेशनल हाइवे जाम कर दिया। सूचना पाकर उत्तर थाना प्रभारी असीम मजूमदार के नेतृत्व में बड़ी संख्या में पुलिस मौके पर पहुंची तथा स्थिति को संभाला। वहीं घायल सीपीवीएफ कर्मी राकेश कुमार बरनवाल, तापस पाल और भाष्कर माझी को इलाज के लिए आसनसोल जिला अस्पताल ले जाया गया। अधिक चोट होने के कारण राकेश कुमार को अस्पताल में भर्ती कर लिया गया। जबकि अन्य को प्राथमिक चिकित्सा कर छोड़ दिया गया। बाद में थाना के समक्ष भी सीपीवीएफ कर्मियों ने विरोध जताया। इस घटना से सीपीवीएफ कर्मियों में भय व्याप्त है।

थाना के समक्ष सीपीवीएफ कर्मियों ने बताया कि कल्ला बाईपास मोड़ में राकेश बरनवाल, तापस पाल तथा भाष्कर माझी ड्यूटी पर थे। उसी दौरान कल्ला की ओर से एक मोटर साइकिल पर दो युवक आकर मोड़ पर रुके और एक व्यक्ति से बातचीत करने लगे। सिग्नल देने के बावजूद उन लोगों ने सड़क पार नहीं किया। जिसके बाद ड्यूटी पर तैनात कर्मी तापस पाल ने दूसरी तरफ का सिग्नल दे दिया। जिससे मोटर साइकिल पर सवार युवक तापस पाल के साथ मारपीट करने लगा, जिससे भीड़ एकत्र हो गई, भीड़ को देख युवक लौट गए। कुछ देर बाद युवक अन्य लोगों के साथ आए और तापस पाल को पीटने लगे, बीच बचाव करने पर उसके सहयोगी सीवीपीएफ कर्मी राकेश बरनवाल और भाष्कर माझी की बुरी तरह पिटाई कर दी। घटना की सूचना मिलने पर सीपीवीएफ कर्मी कल्ला मोड़ पर एकत्र हुए और हाइवे को जाम कर विरोध जताना शुरू कर दिया। सीपीवीएफ कर्मियों का कहना है कि लगातार उन लोगों पर हमला होने से हमेशा भय बना रहता है, ऐसे में काम करना मुश्किल है। सूचना मिलने पर नार्थ थाना पुलिस पहुंची और आरोपी युवक को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी असीम मजूमदार ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। सीपीवीएफ की ओर से शिकायत दर्ज की गई है। सूचना मिलने पर एसीपी रवीन मुमरू नार्थ थाना पहुंचे और घटना की जानकारी ली। घटना को लेकर ट्रैफिक ओसी हिमांशु साहा तथा आसनसोल नार्थ थाना प्रभारी के साथ बैठक की।

आसनसोल: दबंग युवकों ने ट्रैफिक सिग्नल पर सीपीवीएफ जवानों के साथ की मारपीट Reviewed by on . (आसनसोल)  जिले के नार्थ थानांतर्गत कल्ला मोड़ में ट्रैफिक सिग्नल देने में देरी किए जाने को लेकर स्थानीय दबंग युवकों ने ट्रैफिक गार्ड सीपीवीएफ जवान राकेश बरनवाल, (आसनसोल)  जिले के नार्थ थानांतर्गत कल्ला मोड़ में ट्रैफिक सिग्नल देने में देरी किए जाने को लेकर स्थानीय दबंग युवकों ने ट्रैफिक गार्ड सीपीवीएफ जवान राकेश बरनवाल, Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top