Tuesday , 12 December 2017

Home » आपका मत » पटना पासपोर्ट ऑफिस ने भी बनाया सोशल मीडिया आईटी विंग

पटना पासपोर्ट ऑफिस ने भी बनाया सोशल मीडिया आईटी विंग

November 17, 2017 1:29 pm by: Category: आपका मत, क्षेत्रीय, प्रमुख समाचार, समाचार Leave a comment A+ / A-

पटना- अब पासपोर्ट से जुड़ी समस्याओं को लेकर पासपोर्ट ऑफिस के चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा। क्योंकि अब पासपोर्ट ऑफिस ने इसके लिए एक पहल की है और एक आईटी विंग तैयार किया है। अगर किसी को भी पासपोर्ट से जुड़ी कोई समस्या है तो वो अपने मोबाइल से ही जिस सोशल मीडिया को अपने टाइम पास या अपने दोस्तों बातें या चैटिंग के लिए उपयोग करते थे, अब वहीं सोशल मीडिया के द्वारा आप अपनी पासपोर्ट संबंधित समस्याओं को दुर कर सकते है। पासपोर्ट ऑफिस में लंबित पड़े मामलों के निपटारे के लिए पासपोर्ट ऑफिस ने एक आईटी विंग तैयार किया है। जो आपके इन सवालों के जवाब दे सकते है।

1- पासपोर्ट कब तक मिलेगा।

2- पासपोर्ट में हुई कोई गलती कैसे दूर होगी।

3- पासपोर्ट के वैलिडिटी से जुड़े सवाल भी पूछ सकते है।

4- फाईल की क्या स्थिती है।

5- आपने जो शिकायत की है उसकी क्या स्थिती है।

ये सभी समस्याएं आप पासपोर्ट ऑफिस के सोशल मीडिया के प्लेटफार्म जैसे – फेसबुक, ट्विटर और मेल के द्वारा कर सकते है। ट्विटर हैंडल है @rpopatna, फेसबुक है- rpopatna और मेल के द्वारा rpo.patna@ mea.gov.in पर करें।

पटना पासपोर्ट ऑफिस ने भी बनाया सोशल मीडिया आईटी विंग Reviewed by on . पटना- अब पासपोर्ट से जुड़ी समस्याओं को लेकर पासपोर्ट ऑफिस के चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा। क्योंकि अब पासपोर्ट ऑफिस ने इसके लिए एक पहल की है और एक आईटी विंग तैयार किया पटना- अब पासपोर्ट से जुड़ी समस्याओं को लेकर पासपोर्ट ऑफिस के चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा। क्योंकि अब पासपोर्ट ऑफिस ने इसके लिए एक पहल की है और एक आईटी विंग तैयार किया Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top