Tuesday , 12 December 2017

Home » समाचार » क्षेत्रीय » 8 दिन तक संतोषी ने किया ‘संतोष’,लेकिन भूख से हार गई

8 दिन तक संतोषी ने किया ‘संतोष’,लेकिन भूख से हार गई

October 17, 2017 12:59 pm by: Category: क्षेत्रीय, प्रमुख समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़, समाचार Leave a comment A+ / A-

झारखंड से दिल हिला देने वाला मामला सामने आया है।बताया जा रहा है 8 दिन से भूखी बच्ची ने भूख से तड़प-तड़पकर अपनी जान दे दी।बच्ची को खाना नहीं मिलने की वजह भी हैरान करने वाली है और विकास का दावा करने वाली सरकारों को आईना दिखाने वाली।पूरा मामला झारकंड के सिमडेगा का है बच्ची को 8 दिन से खाना सिर्फ इसलिए नहीं मिल क्यों कि स्थानीय राशन डीलर ने परिवार का राशन कार्ड रद्द कर दिया था।राशन डीलर का कहना था आधार कार्ड राशन कार्ड से लिंक नहीं था।जिसकी वजह से परिवार को राशन नहीं दिया गया।

मृतका संतोषी की मां कोयली देवी के मुताबिक संतोषी भात-भात कहकर रो रही थी।लेकिन कुछ ही देर में भूख से तड़प-तड़पकर उसने दम तोड़ दिया।उधर राज्य फूड और सिविल सप्लाई मंत्री का कहना है कि बच्ची की मौत मलेरिया से हुई है जबकि एक स्थानीय अधिकारी ने पीडीएस लाभार्थियों की सूची से लड़की के परिवार का नाम बाहर होने की बात को कबूला है।

8 दिन तक संतोषी ने किया ‘संतोष’,लेकिन भूख से हार गई Reviewed by on . झारखंड से दिल हिला देने वाला मामला सामने आया है।बताया जा रहा है 8 दिन से भूखी बच्ची ने भूख से तड़प-तड़पकर अपनी जान दे दी।बच्ची को खाना नहीं मिलने की वजह भी हैरा झारखंड से दिल हिला देने वाला मामला सामने आया है।बताया जा रहा है 8 दिन से भूखी बच्ची ने भूख से तड़प-तड़पकर अपनी जान दे दी।बच्ची को खाना नहीं मिलने की वजह भी हैरा Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top