Saturday , 21 October 2017

Home » अपराध » भू-अर्जन अधिकारी दस हजार घूस लेते रंगे हाथ हुए गिरफ्तार

भू-अर्जन अधिकारी दस हजार घूस लेते रंगे हाथ हुए गिरफ्तार

October 13, 2017 2:28 pm by: Category: अपराध, क्षेत्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

भ्रष्टाचार के मामले में निगरानी टीम की है तिरछी नजर सुबह सुबह बिहार के शेखपुरा जिले की सबसे बड़ी खुलासा
बिहार के शेखपुरा जिले के भू-अर्जन पदाधिकारी मोहम्मद कामिल अख्तर को निगरानी विभाग ने 10 हजार रुपए घूस लेते धर दबोचा. कामिल अख्तर जमीन अधिग्रहण के मुआवजे भुगतान के लिए रिश्वत ले रहे थे तभी निगरानी ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया.

निगरानी विभाग के डीएसपी डीएन सिंह ने बताया कि बरबीघा के फैजाबाद मुहल्ला के भोला प्रसाद का  साढ़े पांच डिसमिल जमीन एनएच 82 में चला गया जिसमें मुआवजा देने के बदले दस हजार रुपये घूस मांगा था.

निगरानी विभाग की टीम ने उन्हें उस वक्त धर दबोचा जब वे शुक्रवार सुबह ही अपने आवास पर रिश्वत ले रहा था. निगरानी की टीम उन्हें गिरफ्तार कर अपने साथ लेकर पटना चली गई है. गौरतलब है कि अख्तर पर  2015 में विधानसभा चुनाव में 35 लाख का डीजल घोटाला का भी आरोप है.

भू-अर्जन अधिकारी दस हजार घूस लेते रंगे हाथ हुए गिरफ्तार Reviewed by on . भ्रष्टाचार के मामले में निगरानी टीम की है तिरछी नजर सुबह सुबह बिहार के शेखपुरा जिले की सबसे बड़ी खुलासा बिहार के शेखपुरा जिले के भू-अर्जन पदाधिकारी मोहम्मद कामिल भ्रष्टाचार के मामले में निगरानी टीम की है तिरछी नजर सुबह सुबह बिहार के शेखपुरा जिले की सबसे बड़ी खुलासा बिहार के शेखपुरा जिले के भू-अर्जन पदाधिकारी मोहम्मद कामिल Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top