Saturday , 21 October 2017

Home » समाचार » राष्ट्रीय » सुप्रीम कोर्ट पटाखों पर बिक्री पर रोक मामले में सुनेगा व्यापारियों का अनुरोध

सुप्रीम कोर्ट पटाखों पर बिक्री पर रोक मामले में सुनेगा व्यापारियों का अनुरोध

October 13, 2017 1:00 pm by: Category: राष्ट्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

सुप्रीम कोर्ट एक नवंबर तक दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में पटाखों की बिक्री पर पाबंदी वाले आदेश में व्यापारियों के एक समूह के अनुरोध पर संशोधन के के लिए सुनवाई करेगा। कारोबारियों ने शीर्ष अदालत में तत्काल सुनवाई के लिए गुहार लगाई थी।

व्यापारियों ने शीर्ष अदालत को बताया कि उन्होंने लाइसेंसों का नवीनीकरण होने के बाद बड़ा निवेश किया है। जिसके बाद आये इस आदेश के कारण उन्हें बड़ा नुकसान होगा। न्यायमूर्ति ए के सीकरी की अध्यक्षता वाली पीठ के सामने इस अंतरिम आवेदन को सुनवाई के लिए रखा जायेगा। दीपावली पर पटाखें की दुकान लगाने के लिए लाइसेंस लेने के लिए जिले के करीब 11 सौ दुकानदारों ने आवेदन किया था। प्रशासन द्वारा इस बार नोएडा में पटाखों की बिक्री के लिए 50 दुकानें व भंगेल में 18 दुकानों को लाइसेंस आवंटित करने की योजना थी।

सुप्रीम कोर्ट पटाखों पर बिक्री पर रोक मामले में सुनेगा व्यापारियों का अनुरोध Reviewed by on . सुप्रीम कोर्ट एक नवंबर तक दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में पटाखों की बिक्री पर पाबंदी वाले आदेश में व्यापारियों के एक समूह के अनुरोध पर संशोधन के के लिए सुनवाई करेगा। सुप्रीम कोर्ट एक नवंबर तक दिल्ली-एनसीआर क्षेत्र में पटाखों की बिक्री पर पाबंदी वाले आदेश में व्यापारियों के एक समूह के अनुरोध पर संशोधन के के लिए सुनवाई करेगा। Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top