Saturday , 21 October 2017

Home » समाचार » क्षेत्रीय » सरकारी बालिका स्कूल की 50 से अधिक छात्रायें हुई बीमार

सरकारी बालिका स्कूल की 50 से अधिक छात्रायें हुई बीमार

October 13, 2017 12:04 pm by: Category: क्षेत्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

(मिर्ज़ापुर)  जिले के एक सरकारी बालिका स्कूल में पढ़ने वाली 50 से अधिक छात्रायें हुई बीमार। 7 की हालत ज्यादा खराब होने पर अस्पताल में भर्ती कर उनका इलाज किया जा रहा है।

मिर्ज़ापुर के मड़िहान स्थित राजकीय आश्रम पद्धति बालिका विद्यालय में पढ़ने वाली 50 से अधिक छात्रायें बुखार होने की वजह से  अचानक बीमार हो गई। जिनमे से सात छात्राओं की हालत गंभीर होने पर उन्हें नजदीक के मड़िहान स्थित सामुदायिक स्वास्थ केंद्र पर भर्ती कराया गया। जहाँ पर उनका इलाज किया जा रहा है। वहीँ बाकी अन्य बीमार छात्राओं का ईलाज विद्यालय में ही किया जा रहा है। बता दें की इस विद्यालय में 400 से अधिक छात्रायें पढ़ती है। इस मामले पर सीएमओ का कहना है कि वायरल फीवर के कारण ही लड़कियां बीमार। जिनमे से सात लड़कियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाकी अन्य लड़कियों को चेक कर दवा देने के बाद भेज दिया गया। उन सभी की हालत सामान्य है।

सरकारी बालिका स्कूल की 50 से अधिक छात्रायें हुई बीमार Reviewed by on . (मिर्ज़ापुर)  जिले के एक सरकारी बालिका स्कूल में पढ़ने वाली 50 से अधिक छात्रायें हुई बीमार। 7 की हालत ज्यादा खराब होने पर अस्पताल में भर्ती कर उनका इलाज किया जा र (मिर्ज़ापुर)  जिले के एक सरकारी बालिका स्कूल में पढ़ने वाली 50 से अधिक छात्रायें हुई बीमार। 7 की हालत ज्यादा खराब होने पर अस्पताल में भर्ती कर उनका इलाज किया जा र Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top