Saturday , 21 October 2017

Home » अपराध » चुनावी रंजिश के चलते प्रधान पति पर हमला

चुनावी रंजिश के चलते प्रधान पति पर हमला

October 13, 2017 11:59 am by: Category: अपराध, क्षेत्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

(फर्रुखाबाद)   जिले के कोतवाली मोहम्मदाबाद के नगला चम्पत की प्रधान कांति देवी के पति बलवीर सिंह यादव के साथ गाँव के ही कुछ लोगों का प्रधानी चुनाव को लेकर विवाद चल रहा है। प्रधान पति बलवीर सिंह ने पुलिस को बताया कि वह कस्बे के बाजार से खरीददारी कर बाइक से देर रात अपने घर जा रहा था। इस दौरान संकिसा रोड पर नगर पंचायत के लगे बोर्ड के पास गाँव के ही कुछ लोगो ने उसको घेर लिया। प्रधान पति ने बताया की आरोपी तीन बाइकों पर सवार होकर आये थे। जिसके बाद भागने का प्रयास कर रहे बलवीर पर बदमाशों ने फायर कर दिया। गोली उसकी बलवीर की कमर में लगी। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया। वहीँ आरोपी फायरिंग कर मौके से फरार हो गये।

घटना के बाद मोहम्दाबाद के सीओं ने बताया की इस मामले की जांच की जा रही है। मामला प्रधान पति के मुताबिक चुनावी रंजिश का है। तो इस मामले में मुकदमा दर्ज कर्यवाही की जाएगी।

चुनावी रंजिश के चलते प्रधान पति पर हमला Reviewed by on . (फर्रुखाबाद)   जिले के कोतवाली मोहम्मदाबाद के नगला चम्पत की प्रधान कांति देवी के पति बलवीर सिंह यादव के साथ गाँव के ही कुछ लोगों का प्रधानी चुनाव को लेकर विवाद (फर्रुखाबाद)   जिले के कोतवाली मोहम्मदाबाद के नगला चम्पत की प्रधान कांति देवी के पति बलवीर सिंह यादव के साथ गाँव के ही कुछ लोगों का प्रधानी चुनाव को लेकर विवाद Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top