Friday , 19 January 2018

Home » समाचार » क्षेत्रीय » बालू और शराब माफिया की अब खैर नहीं

बालू और शराब माफिया की अब खैर नहीं

October 12, 2017 7:37 pm by: Category: क्षेत्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

जहानाबाद- एसपी मनीष कुमार ने बुधवार को समाहरणालय स्थित अपने कार्यालय में घंटो क्राइम मीटिंग चली। बुधवार को आयोजित इस क्राइम मीटिंग में जिले के पुलिस अधिकारियों को विधि व्यवस्था सुदृढ़ बनाये रखने के साथ साथ उन्होंने लंबित कांडों का तेजी से निष्पादन करने और दीपावली और छठ पूजा को लेकर लंबे समय से फरार चल रहे वारंटियों एवं अपराधियों को धर पकड़ करने का निर्देश दिया।

घंटो चली अपराध गोष्टी में एसपी ने थानावार कांडों की समीक्षा की और मामलों के फरार आरोपितों की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी तेज करने का निर्देश दिया। साथ ही साथ सभी थाना अध्यक्षों को शराबंदी अभियान को सफल बनाने के लिए शराब माफियाओं के नेटवर्क को ध्वस्त करने का निर्देश दिया। साथ ही अवैध बालू निकासी करने वाले माफियाओं पर भी शिकंजा कसने का निर्देश दिया। इसके अलावा अपराध नियंत्रण के लिए टॉप टेन अपराधियों की सूची बनाने और उनकी गिरफ्तारी सुनिश्चित करने की कार्रवाई शुरू करने का आदेश दिया। वह बुधवार को जहानाबाद पुलिस कार्यालय में अपनी अध्यक्षता में हुई क्राइम मीटिंग में पिछले माह हुए अपराध एवं उसके आलोक में की गयी कार्रवाई की समीक्षा कर रहे थे।

समीक्षा बैठक में शराब कांड से जुड़े मुद्दों पर विशेष चर्चा की गयी। इस दौरान जिले के सभी थानाध्यक्ष पहुँचे हुए थे। आयोजित क्राइम मीटिंग में एसपी ने थानाध्यक्षों को निर्देश देते हुए कहा कि बाल विवाह, दहेज़ प्रथा पर पैनी नजर रखे और इसे संकल्प लेकर थानेदारी करें। इसमें किसी भी तरह की लापरवाही एवं उदासीनता बर्दाश्त नहीं की जायेगी। सड़कों पर पुलिसिंग दिखे, ताकि जनता में पुलिस के प्रति एक अच्छा संदेश जाए। शराब मामले में उन्होंने कहा कि जितने भी शराब कांड दर्ज हैं, उसकी अलग से समीक्षा करें।

इसे तहत शराब माफियाओं से जुड़े लोकल नेटवर्क की में संलिप्त लोगों की पहचान करने के साथ शराब लाने, भंडारण करने व बेचने के तरीकों को उजागर कर कार्रवाई सुनिश्चित करें। क्राइम मीटिंग में एएसपी संजय सिंह, एएसपी अभियान अनिल कुमार सिंह, एसडीपीओ प्रभात भूषण श्रीवास्तव, जिले के सभी इंस्पेक्टर, सभी थाना और ओपी के प्रभारी मौजूद थे।

बालू और शराब माफिया की अब खैर नहीं Reviewed by on . जहानाबाद- एसपी मनीष कुमार ने बुधवार को समाहरणालय स्थित अपने कार्यालय में घंटो क्राइम मीटिंग चली। बुधवार को आयोजित इस क्राइम मीटिंग में जिले के पुलिस अधिकारियों जहानाबाद- एसपी मनीष कुमार ने बुधवार को समाहरणालय स्थित अपने कार्यालय में घंटो क्राइम मीटिंग चली। बुधवार को आयोजित इस क्राइम मीटिंग में जिले के पुलिस अधिकारियों Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top