Saturday , 21 October 2017

Home » समाचार » क्षेत्रीय » बिहार में पत्थरबाजों का आतंक

बिहार में पत्थरबाजों का आतंक

September 14, 2017 9:16 pm by: Category: क्षेत्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

सीवान पिछले 3 दिनों से लगातार चल रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान के अंतर्गत आज सदर अनुमंडल पदाधिकारी अपने दल बल के साथ जब सीवान कचहरी स्टेशन के पास अतिक्रमण हटाने के लिए पहुंचे। वहां पहले से घात लगाकर बैठे अतिक्रमणकारियों ने जमकर पथराव कर दिया है।

जिसमें सदर अनुमंडल पदाधिकारी सहित कई सुरक्षाकर्मी और पुलिस बल के जवान गंभीर रुप से घायल हो गए। जिनको तुरंत प्राथमिक उपचार के लिए सीवान सदर अस्पताल भेजा गया है। इस घटना को लेकर शहर में तनाव व्याप्त है। रोहतास काराकाट स्थित चिकसिल गांव में अवैध शराब की बिक्री की सुचना पर छापेमारी करने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला बोल दिया जिसे पुलिस को बैरंग वापस लौटना पडा।

बताया  जाता है कि काराकाट थाने की पुलिस पुरे लाव लशकर के साथ चिकसिल गांव में अवैध शराब बिक्री की सुचना पर छापेमारी करने पहुंची थी। इसी दौरान ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर लाठी–डंडे से हमला बोल दिया, साथ ही पथराव कर पुलिस वाहन के शीशे भी तोड़ दिए, ग्रामीणों के इस उग्र रवैये को देखकर पुलिस भाग खड़ी हुई ग्रामीणों की माने तो काराकाट इलाके के कई गावों में अवैध शराब की बिक्री पुलिस की मिलीभगत से होती है। वही सुचना देने के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नही करती। पुलिस टीम पर हमले की काराकाट एस एच ओ ने पुष्टि करते हुए बताया की हमले में एक पुलिस कर्मी को मामूली चोट लगी है दोषियों पर कार्यवाई की जायगी।

  • सोनू मिश्रा
बिहार में पत्थरबाजों का आतंक Reviewed by on . सीवान पिछले 3 दिनों से लगातार चल रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान के अंतर्गत आज सदर अनुमंडल पदाधिकारी अपने दल बल के साथ जब सीवान कचहरी स्टेशन के पास अतिक्रमण हटाने के ल सीवान पिछले 3 दिनों से लगातार चल रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान के अंतर्गत आज सदर अनुमंडल पदाधिकारी अपने दल बल के साथ जब सीवान कचहरी स्टेशन के पास अतिक्रमण हटाने के ल Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top