Wednesday , 17 January 2018

Home » राशिफल » आपका साप्ताहिक राशिफल

आपका साप्ताहिक राशिफल

August 14, 2017 10:55 am by: Category: राशिफल Leave a comment A+ / A-

मेष साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह (13-08-2017 – 19-08-2017)
इस सप्ताह के दौरान सूर्य तारीख 17 प्रातः 6 बजे तक आश्लेषा नक्षत्र कर्क राशि में तथा उसके बाद मघा नक्षत्र सिंह राशि में भ्रमण कर रहा है। संतान के विषयों तथा आर्थिक विषयों में तारीख 13 से 16 तक मध्यम और 17 से 19 तक शुभ फल मिलेगा। लग्नेश तथा अष्टमेश मंगल कर्क राशि के आश्लेषा नक्षत्र में भ्रमण कर रहा है। आपकी शारीरिक तथा मानसिक स्थिति मजबूत रहेगी। तृतीयेश तथा षष्ठेश बुध सिंह राशि के पूर्वा फाल्गुन नक्षत्र में भ्रमण कर रहा है। यह तारीख 18 से वक्री हो रहा है। कामकाज में (नौकरी अथवा धंधे) तारीख 13 से 17 तक शुभ तथा तारीख 18, 19 मध्यम परिणाम प्राप्त होंगे। भाग्येश तथा व्ययेश गुरू छठी कन्या राशि के चित्रा नक्षत्र में भ्रमण कर रहा है। भाग्यवृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र, आर्थिक रूप से, पारिवारिक विषयों में शुभ परिणाम प्राप्त होंगे। धार्मिक कार्यों पर खर्च होगा। धनेश तथा सप्तमेश शुक्र मिथुन राशि के पुनर्वसु नक्षत्र में भ्रमण कर रहा है। यह पारिवारिक संबंधों, पारिवारिक विषयों, निजी जीवन, दांपत्य जीवन, व्यापारिक संबंधों तथा सार्वजनिक जीवन के संबंध में मध्यम परिणाम देगा। कर्मेश तथा लाभेश शनि आठवें में से वक्री गति ज्येष्ठा नक्षत्र में वृश्चिक राशि में भ्रमण कर रहा है। यह कार्यक्षेत्र तथा आर्थिक विषय में अवरोध उत्पन्न करेगा। आपकी राशि से पांचवें में भ्रमण करता हुआ राहु (सिंह का मघा नक्षत्र) तारीख 18 को आश्लेषा नक्षत्र कर्क राशि में और केतु मकर राशि के धनिष्ठा नक्षत्र में भ्रमण कर रहा है। चंद्र से चतुर्थ में राहु निजी जीवन के लिए तथा दसवें भ्रमण करता हुआ केतु व्यवसायिक क्षेत्र में परेशानी पैदा करेगा। इस सप्ताह देखें तो तारीख 13 अशुभ, तारीख 14, 15 मध्यम, तारीख 16, 17 शुभ तथा तारीख 18, 19 मध्यम परिणाम देगी।

वृषभ साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह (13-08-2017 – 19-08-2017)
सप्ताह की शुरूआत के दौरान कोई विशेष काम नहीं होगा। आप खूब व्यस्त रहेंगे, परंतु फिर भी हिसाब लगाएंगे तो कोई विशेष काम पूरा हुआ नहीं लगेगा जिसके कारण थोड़ी निराशा रहेगी। सप्ताह की शुरूआत धीमी गति से होगी, परंतु धीरे-धीरे आप शीघ्र कदम आगे बढ़ाकर प्रतिस्पर्धा में टिके रहने का प्रयास करेंगे। तारीख 14-15 आपके लिए अशुभ रहेगी। इस समय के दौरान कोई काम नहीं करें, नया काम भी शुरू नहीं करें। तारीख 15 सायंकाल के बाद समय अनुकूल बन रहा है। ढलती सायंकाल आप घूमने-फिरने के मूड में रहेंगे। बरसाद के मौसम और खुली जगह में घूमने से आप ताजगी का अहसास करेंगे। आपका मूड फ्रेश हो जाएगा। सप्ताह के उत्तरार्ध में मित्रों के साथ अचानक सुखद मुलाकात होने की संभावना है। 16 तारीख से आपका समय पूरी तरह अनुकूल है। सामाजिक मान-सम्मान बढ़ेगा। सार्वजनिक कार्यों के बदले में आपका सम्मान हो सकता है। नये संपर्क और मुलाकातों से आपको लाभ मिलेगा। प्रोपर्टी अथवा वाहन से संबंधित कामकाज होंगे। दलाली के कामकाज में सफलता मिलने का योग बनेगा। सोमवार को शिवमंदिर में जल चढाना आपके लिए शुभ रहेगा। प्रेमीजनों के लिए शुभ समय है। प्रियजन की मुलाकात से मन प्रफुल्लित रहेगा। विवाह के इच्छुक जातकों की भी योग्य व्यक्ति के साथ भेंट होने की संभावना रहेगी।

मिथुन साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह (13-08-2017 – 19-08-2017)
इस सप्ताह की शुरूआत में आपको अभी तक किए गए कार्यों के फलस्वरूप आर्थिक लाभ हो सकता है। आपके कामकाज में वृद्धि होगी। यश, मान मिलेगा। तारीख 14, 15 मेष राशि का चंद्र ग्यारहवें से भ्रमण कर रहा है। इस समय सार्वजनिक जीवन में आपकी सक्रियता बढ़ेगी। मैत्री संबंधों में प्रगति होगी। विवाह के इच्छुक जातकों को योग्य व्यक्ति मिल सकता है। जन्मभूमि से दूर काम करने वाले जातकों को प्रोफेशनल मोर्चे पर उत्तम अवसर मिलेंगे अथवा वर्तमान कार्यों में उत्तम लाभ होने की संभावना बढ़ेगी। तारीख 16, 17 के दिन वृषभ राशि का चंद्र आपकी राशि से बारहवें में भ्रमण कर रहा है। यहाँ पहले से शुक्र है जो आपको भोगविलास पर अधिक खर्च के लिए प्रेरित करेगा। विपरीत लिंग वाले व्यक्ति पर आपके बिना विचारे खर्च करने की संभावना रहेगी। आकस्मिक खर्च का प्रसंग बनेगा। यात्रा का योग भी बन रहा है। तारीख 18, 19 के दिन आपके लग्न स्थान से चंद्र का भ्रमण हो रहा है। जीवन के सभी क्षेत्रों के लिए मध्यम परिणाम प्रदान करेगा। इस समय आप अपने व्यक्तित्व और दिखावट पर अधिक ध्यान देंगे। जीवनसाथी के साथ भी निकटता बढ़ सकती है। इस समय आप प्रोफेशनल विषयों के स्थान पर परिवार की तरफ अधिक ध्यान देंगे और विशेष रूप से प्रिय व्यक्ति के साथ अधिक समय बिताने की संभावना बढ़ेगी। वृश्चिक राशि में वक्री भ्रमण करता हुआ शनि धीमी परंतु स्थिर गति से प्रगति कराएगा।

कर्क साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह (13-08-2017 – 19-08-2017)
इस सप्ताह आपको अपने कार्यक्षेत्र में ध्यान देना पड़ेगा। शुरूआत के दिनों में कर्मस्थान में स्थित चंद्र के प्रभाव के चलते कामकाज को लेकर महत्वपूर्ण मीटिंग हो सकती है और इसके दूरगामी परिणाम हो सकते हैं। जो जातक बिजनेस से जुड़े है वे बड़ा सौदा पूरा हो सकेंगे। सप्ताह का मध्य चरण आपके लिए लाभ के संकेत लेकर आएगा। इस समय नये ग्राहकों से मुलाकात हो सकती है। तारीख 16, 17 के दौरान किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है। इन दिनों में आपके सार्वजनिक जीवन की सक्रियता बढ़ेगी। प्रेम संबंधों में आप धीमी परंतु स्थिर गति से आगे बढ़ने का रवैया अपनाएंगे। सप्ताह के उत्तरार्ध में आपमें विपरीत लिंग वाले व्यक्ति की ओर अधिक आकृष्ट रहेंगे। मौजमस्ती और विलासी गतिविधियों में आप अधिक ध्यान देंगे। इस समय आपके विपरीत लिंग वाले व्यक्ति पर बेफाम खर्च करने की संभावना भी रहेगी। विद्यार्थी जातक नियमित अभ्यास के स्थान पर अन्य गतिविधियों पर ध्यान देंगे। इस समय बाहर गाँव से कोई स्नेहीजन आपके यहाँ आ सकता है। इस समय आपको बिजली का करंट, आकस्मिक चोट, एसिडिटी, ब्लडप्रेशर, हृदय संबंधी समस्या, सिर में दर्द आदि से संभलने की आवश्यकता है।

सिंह साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह (13-08-2017 – 19-08-2017)
इस सप्ताह सूर्य तारीख 17 के दिन सिंह राशि में स्वगृही बुध – राहु के साथ आएगा। मंगल – कर्क में शुक्र – मिथुन में, गुरू – कन्या, शनि – वृश्चिक, राहु – केतु तारीख 18 के दिन राशि बदलकर कर्क – मकर में भ्रमण करेगा। तारीख 12 के दिन मानसिक बैचेनी रहेगी। उदासीनता महसूस होगी। किसी काम में मन नहीं लगेगा। तारीख 13, 14 के दौरान रोमांच का अनुभव करेंगे। आपको अचानक काम में भी भाग्य का साथ मिलता महसूस होगा। हर काम बढ़िया तरीके से पूरा कर सकेंगे। छोटी यात्रा करने के लिए अच्छा समय कहा जा सकता है। यात्रा से लाभ भी होगा। नौकरी में आपके बढ़िया प्रदर्शन के कारण उच्च अधिकारी आपसे प्रसन्न रहेंगे। विदेश से संबंधित कामकाज में भी सरलता रहेगी। कोई बढ़िया समाचार सुनने को मिलेगा। तारीख 15, 16 के दिन कार्यस्थल पर काम के साथ थोड़ी चिंता भी रहेगी ऐसा होने पर भी काम में सफलता प्राप्त होगी। तारीख 17 के दौरान सूर्य अपनी राशि में होगा और तारीख 18 के दिन राहु के कर्क में आने से आप मानसिक रूप से स्वस्थ रहेंगे। आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। सरकार के साथ काम में सफलता की तरफ प्रयाण करेंगे। इस सप्ताह के अंत में राहु मंगल के साथ आ रहा है, जो शुभ फल प्रदान नहीं करेगा फिर भी विदेशयात्रा कराए ऐसा हो सकता है।

कन्या साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह (13-08-2017 – 19-08-2017)
सप्ताह की शुरूआत में देखें तो चंद्र अपनी राशि से आठवें में चल रहा है। यह तारीख 15 तक रहेगा। आठवें स्थान से भ्रमण करता हुआ चंद्र अपनी राशि से ग्यारहवें स्थान का मालिक बन रहा है, इसलिए इस समय लाभ की हानि होने की संभावना बढ़ेगी। स्वास्थ्य भी नरम-गरम रहेगा। आपमें विरक्ति की भावना बढ़ेगी। मित्रों के साथ संबंध में विवाद उत्पन्न होंगे। विवाह के इच्छुक जातकों को भी शुरूआत के समय में मुश्किल पड़ सकती है। तारीख 16 के दिन कार्य में विलंब होगा। किसी के साथ यात्रा अथवा यात्रा की योजना बनाई है तो उसमें भी विलंब हो सकता है और जिसके कारण आपके कार्य का अपेक्षित फल न मिलने से आपकी निराशा बढ़ेगी। तारीख 17, 18कुल मिलाकर अच्छी रहेगी। विशेषकर आपके कर्मस्थान में स्थित चंद्र प्रोफेशनल मोर्चे पर आपकी प्रगति कराएगा तथा रुके हुए कार्य पूरे कराएगा जिससे आप मानसिक ताजगी का अनुभव करेंगे। खरीदी करने के लिए अनुकूल चरण है। सप्ताह के अंतिम चरण में आपका मन खूब ही प्रफुल्लित रहेगा। व्यापारी वर्ग को उधार वसूली करने जाने के लिए अनुकूल चरण है। नौकरीपेशा लोगों को काम के प्रयोजन से बाहर जाने का कार्यक्रम बनेगा। जन्मभूमि से दूर आयात-निर्यात के कार्यों में आगामी समय में अवरोध उत्पन्न होने का संयोग बन रहा है। विदेश प्रवास में अवरोध की संभावना भी बढ़ेगी।

तुला साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह (13-08-2017 – 19-08-2017)
इस सप्ताह की शुरूआत में तारीख 13 के दिन मीन राशि का चंद्र आपके जन्म के चंद्र से छठे में से भ्रमण कर रहा है। शत्रुओं से सावधान रहना चाहिए। वे आपको किसी तरीके से हानि पहुँचाने का प्रयास कर सकते हैं। कामकाज में भी सावधानी रखनी पड़ेगी। अधिक योजनाबद्ध और गंभीर होकर काम करने की सलाह है। नौकर-चाकरों के साथ संबंध मध्यम रहेंगे। इनके साथ कोई अनावश्यक बहसबाजी नहीं हो इसकी सावधानी बरतें। तबियत की संभाल भी रखनी पड़ेगी। तारीख 14, 15 को मेष राशि का चंद्र सातवें स्थान में से भ्रमण कर रहा है। दांपत्य जीवन, निजी जीवन, सार्वजनिक जीवन और धंधे से जुड़े संबंधों में शुभ परिणाम प्राप्त होंगे। तारीख 16, 17 के दिन वृषभ राशि का चंद्र आपके जन्मकालीन चंद्र से आठवें भाव में भ्रमण कर रहा है। इन दिनों वाहन चलाने में सावधानी बरतें। दुर्घटना हो सकती है। पैतृक संपत्ति को लेकर कार्य में अनुकूलता बनेगी। तारीख 18, 19 के दिन मिथुन राशि का चंद्र नौवें भाव में भाग्य स्थान से शुक्र के ऊपर से भ्रमण कर रहा है। लंबी दूरी की यात्रा होने का योग बन रहा है। भाग्यशाली समय होगा। तारीख 19 के दिन राहु सिंह से कर्क राशि और केतु कुंभ राशि से मकर राशि में भ्रमण करेगा। चंद्र से चौथे स्थान में केतु निजी संबंधों और दसवें स्थान में राहु कामकाज में रुकावट पैदा करेगा।

वृश्चिक साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह (13-08-2017 – 19-08-2017)
यह सप्ताह भी आपके लिए सही और गलत दोनों पहलुओं वाला रहेगा। आपकी राशि का अधिपति मंगल नीच राशि में भ्रमण करेगा। सूर्य आपकी राशि से दसवें में अर्थात् कैरियर के स्थान में भ्रमण करेगा और राहु-मंगल के साथ युति बनाकर कर्क राशि में नौवें भाव में भ्रमण शुरू करेगा। इसके साथ केतु भी तीसरे भाव में अर्थात् पराक्रम भाव में भ्रमण करेगा जो आपको बहुत ज्यादा फायदा व नुकसान कराएगा। इस समय आपको बहुत बड़ा फेरफार देखने को मिलेगा जिसमें नौकरी में स्थानांतरण, नयी नौकरी, आपके व्यवसाय में नया क्षेत्र अपनाने के लिए विचार करने अथवा कोई नयी पद्धति अपनाने की संभावना अधिक रहेगी। सूर्य का दसवें भाव में भ्रमण कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारियों से तकलीफ, स्थानांतरण कराएगा। कानूनी विवादों अथवा सरकारी विषय में भी मुश्किल आ सकती है। मंगल और राहु का भाग्य स्थान में भ्रमण आपको अचानक स्वयं का घर छुड़ाकर जन्म स्थान से कभी दूर ले जाएगा। विदेश गमन और कोई लंबी यात्रा होगी या ट्रांसफर होगा। इस समय विशेषकर स्नायुओं, पैरों, घुटने और जोंड़ों में दर्द की संभावना बढ़ सकती है।

धनु साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह (13-08-2017 – 19-08-2017)
सप्ताह की शुरूआत में प्रणय संबंधों में अनुकूलता बढ़ती महसूस होगी। आप कलात्मक अंदाज में प्रेम की अभिव्यक्ति कर सकेंगे। संतान की शिक्षा विषय में अनुकूलता बढ़ेगी। शिक्षा में प्रगति बढ़ती जाएगी। नये नये प्रोजेक्टों के काम हाथ में आएंगे। नौकरीपेशा लोगों को इस समय के प्रोजेक्टों में सफलता मिलेगा। सप्ताह के मध्य में आप अपने बौद्धिक कौशल्य और काम के प्रति समर्पण भावना से प्रगति कर सकेंगे। सप्ताह के उत्तरार्ध में आप प्रोफेशनल जीवन से थोड़ा विराम लेकर वैवाहिक जीवन का भरपूर आनंद उठाएंगे। जीवनसाथी के साथ एकांत के पलों का आनंद उठाने का अवसर अक्सर मिलता रहेगा। शेयर सट्टे के कामकाज में शुरूआत में एकाध साहस कर सकते हैं। पर, उत्तरार्ध में इस कार्य से दूर रहना चाहिए। व्यवसाय करने वालों को अभी थोड़ा धीरज और संयम बनाए रखना जरूरी है। व्यापार-धंधे में अभी प्रतिकूल समय का सामना करना पड़ेगा। सप्ताह के मध्य में नौकरीपेशा लोगों को नौकरी और सार्वजनिक कार्य करने वालों के लिए सामाजिक कार्य में उत्साह, उमंग और आनंद का समय कहा जा सकता है। कुछ कामकाज में प्रतिकूलता और यश प्रतिष्ठा में हानि होने की संभावना है। कुल मिलाकर आप खुश रहेंगे। धार्मिक कार्य के लिए अनुकूलता बढ़ती महसूस होगी और धार्मिक यात्रा प्रवास का आयोजन भी कर सकते हैं।

मकर साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह (13-08-2017 – 19-08-2017)
तारीख 13 और 14 के दिन भोजन, नींद में अनियमितता रहेगी। मानहानि का प्रसंग बनेगा। जीवनसाथी के स्वास्थ्य के कारण धन व्यय होगा या ससुराल पक्ष पर धन खर्च होगा। जातक की माता के स्वास्थ्य में तकलीफ आ सकती है। तारीख 17 और 18 के दौरान कहीं बाहर घूमने – फिरने का अथवा किसी मित्र से मिलने का कार्यक्रम बनेगा। आप अपने लिए किसी नई वस्तु अथवा कपड़े की खरीदी करेंगे, जिसके फलस्वरूप खर्च की मात्रा बढ़ जाएगी। तारीख 18 के दिन धंधे-व्यापार, भागीदारी में लाभ होगा। उत्तम भोजन की प्राप्ति होगी, वाहन की खरीदी होगी। प्रणय संबंध के लिए समय उत्तम है। प्रियजनों के साथ समय व्यतीत करेंगे। तंदुरूस्ती बढ़िया रहेगी। इस सप्ताह के दौरान माता के स्वास्थ्य में थोड़ा उतार-चढ़ाव देखने को मिलेगा। जातक के इच्छित कार्य में अवरोध आता दिखाई दे रहा है। शेयर – सट्टा करने वाले जातक सप्ताह के अंत भाग में बहुत ज्यादा सावधानी रखें। शेयर – सट्टे में ठगाए जाने की संभावना होने से इस समय शेयरबाजार में निवेश नहीं करें। इस समय किसी की भी बात पर जल्दी विश्वास मत करें। आपका ही विश्वासपात्र आपके लिए हानिकारक बन सकता है।

कुंभ साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह (13-08-2017 – 19-08-2017)
तारीख 13 के दौरान यात्रा प्रवास होगा। परिवार में नये सदस्य की पदोन्नति होगी, संतान सुख प्रदान करेगी, परीक्षा में अच्छा परिणाम आएगा। प्रणय के लिए शुभ समय है। नौकरी-धंधे तथा व्यवसाय में भी परिवर्तन आएंगे। माता तथा मित्रों के साथ मनमुटाव होगा। साथ ही किसी रोग होने की संभावना भी रहेगी। तारीख 14 के दौरान आपको धन, वस्त्र का सुख प्राप्त होगा। नयी – नयी मुलाकात होगी अथवा नये – नये संपर्क बढ़ेंगे। भाई – बंधुओं से सहयोग मिलेगा। भाग्यवृद्धि होगी, लोकप्रियता बढ़ेगी। दिन के दौरान आरामदायक समय बीतेगा। तारीख 15, 16 को परिवारजनों के साथ मनमुटाव होगा। मन चंचल और दुविधा में रह सकता है। छाती का दर्द, भोजन और नींद में अनियमितता रहेगी। स्त्री सुख में कमी आने की आशंका है। आपके किसी मुश्किल काम में परिवारजनों का साथ नहीं मिलता दिखाई देने से मनमुटाव हो सकता है। गणेशजी देख रहे हैं कि आप अधिक निराशा का अनुभव करेंगे तथा मन व्यग्र रहेगा। तारीख 17 और 18 के दौरान नौकरीपेशा वर्ग का वरिष्ठ अधिकारी के साथ मतभेद होगा, पिता के साथ संघर्ष बढ़ेगा और पिता की तबीयत खराब होगी। भागीदार के साथ मनमुटाव अथवा भागीदारी से अलग हो सकते हैं। विद्यार्थियों के लिए अच्छा समय रहेगा, मातापिता के उत्तम आर्शीवाद के साथ किसी अच्छे कार्य का शुभारंभ कर सकते हैं। तारीख 19 के दिन के दौरान विदेशगमन के योग का निर्माण होगा। सिनेमा मनोरंजन, नाटक, क्लब आदि स्थलों पर घूमने जाने का मन होगा।

मीन साप्ताहिक राशिफल
यह सप्ताह (13-08-2017 – 19-08-2017)
इस सप्ताह सूर्य आपकी राशि से छठे स्थान में भ्रमण करेगा, जो आपको कार्यसिद्धि और सुख की प्राप्ति कराएगा। शत्रु पर विजय मिलेगी। अन्न, वस्त्रादि का लाभ होगा। यश, कीर्ति में वृद्धि होगी। रोग मुक्ति होंगे। शरीर और मन स्वस्थ रहेगा। सरकारी कार्य में सफलता और लाभ मिलेगा। इसके अलावा, इस सप्ताह राहु राशि बदलकर आपकी राशि से पांचवें स्थान में भ्रमण चालू करेगा जो आपके लिए अशुभ रहेगा। यह भ्रमण आपकी लक्ष्मी का नाश कराने वाला रहेगा। शेयर, सट्टे में नुकसान होगा। संतान को समस्याएं उत्पन्न होंगी। प्रेम में दुविधा रहेगी। गर्भवती स्त्री को गर्भपात से लेकर दूसरी अनेक समस्याएं उत्पन्न हो रही हैं। नये प्रेम प्रसंग बनेंगे। विद्या प्राप्ति में विघ्न आएगा। मानसिक व्यथाएं रहेंगी। पेट और मसूड़ों से संबंधित बीमारियां होंगी। तारीख 13, 14, 15 के दौरान परिवार में कलह रहेगी। आपको मानसिक असंतोष रहेगा। कार्य में असफलता मिलेगी। अध्ययन में विघ्न आएगा। तारीख 16, 17 के दौरान शांति रखें। इस स्थिति में भी धन की प्राप्ति होगी। मन की प्रसन्नता बढ़ेगी। शत्रु पर विजय मिलेगी। प्रेमीजनों के लिए अंतरंग पल होंगे। लाभ मिलने की संभावना है। तारीख 18, 19 के दिन किसी के साथ मनमुटाव का प्रसंग बनेगा। मन अस्थिर और दुविधा में रहेगा। भोजन और नींद में अनियमितता रहेगी। मानहानि होगी।

आपका साप्ताहिक राशिफल Reviewed by on . मेष साप्ताहिक राशिफल यह सप्ताह (13-08-2017 – 19-08-2017) इस सप्ताह के दौरान सूर्य तारीख 17 प्रातः 6 बजे तक आश्लेषा नक्षत्र कर्क राशि में तथा उसके बाद मघा नक्षत् मेष साप्ताहिक राशिफल यह सप्ताह (13-08-2017 – 19-08-2017) इस सप्ताह के दौरान सूर्य तारीख 17 प्रातः 6 बजे तक आश्लेषा नक्षत्र कर्क राशि में तथा उसके बाद मघा नक्षत् Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top