Saturday , 21 October 2017

Home » अपराध » शटर तोड़ कर बेखौफ चोरों ने मचाया उत्पात

शटर तोड़ कर बेखौफ चोरों ने मचाया उत्पात

August 13, 2017 4:58 pm by: Category: अपराध, क्षेत्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

जमुई। टाउन थानाक्षेत्र से महज 200 मीटर की दूरी पर महिसौड़ी महराजगंज रोड स्थित विमला विवाह भवन में नीमारंग निवासी दिनेश भगत का जेनरल स्टोर की हॉलसेल दूकान का शटर तोड़ कर रात्रि लगभग 2 बजे चोरों ने दूकान के अलमीरा में बने पैसे के रैक को तोड़ कर उसमें रखे लगभग 20 हज़ार रुपए ले लिए और साथ ही गुटखा,और सिगरेट के कई बंडल भी ले कर रफू चक्कर हो गया।

दुकानदार दिनेश भगत ने बताया कि उसके दूकान में चोरी होने की सूचना उसके दूकान मालिक के द्वारा 5 बजे सुबह दी गयी थी।
सूचना मिलते ही वो दूकान आये तो देखा कि शटर टूटा हुआ है जब दूकान के अंदर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा है और बहुत कुछ सामान भी गायब है।उन्हों ने बताया कि दूकान से नगद सहित लगभग 50 हज़ार रुपये का सामान चोरों द्वारा चुराया गया है।

इसकी लिखित सुचना स्थानीय पुलिस को दी।तब कई घंटों बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तहक़ीक़ात कर छानबीन शुरू कर दी है।टाउन थाना प्रभारी संजय कुमार ने कहा कि बहुत जल्द ही मामले का खुलासा कर लिया जाएगा फिलहाल छान बीन की जा रही है।एक अहम बात यह भी है कि उस विवाह भवन में लगे सी सी टी वी कैमरे से चोर का पर्दाफाश हो सकता है।फिलहाल कैमरे के फुटेज में आई चोरों की तस्वीर आंधेरी रात होने की वजह से हल्की धुंधली दिखाई दे रही है साफ पता नही चल पाया है,जिसकी जांच करते हुए पुलिस ने शक के आधार पर टाउन थाना क्षेत्र के आजादनगर मोहल्ले स्थित मोनू खान को पूछ ताछ के लिए गिरफ्तार किया है।अभी मामले का खुलासा नहीं हो पाया है।

अपराध के मामले में पुलिस भी बनती जा रही है मूकदर्शक –

पुलिस की लापरवाही की वजह से बेखौफ चोरों का मनोबल इतना बढ़ गया है कि टाऊन थाने के इर्द गिर्द ही चोरी की घटना को अनजाम दे कर आराम से घूमते टहलते नज़र आते हैं।बताते चलें कि कुछ ही दिनों में कई दूकानों का शटर तोड़ कर लाखों रुपये की चोरी हो चुकी है।जिसका अभी तक कुछ जांच नही हो पाई है।घटना स्थल पर पुलिस सिर्फ आती है और एक एफआईआर की कॉप्पी के साथ दुकानदारों को आश्वासन दे कर चली जाती है।टाउन थाना के 500 मीटर के अंदर दूकान का शटर काट कर ऐसी दर्जनो चोरी की घटना हो चुकी है।जिसकी जांच में पुलिस असफल साबित हो रही है।अबतक न किसी की गिरफ्तारी हुई है और न ही चोरी की गई सामानों को ढूढ़ पाई है।वहीं सूत्रों के अनुसार टाऊन थाने में किसी भी प्रकार की घटनाएं होती हैं तो थाने को 3 से 4 बार घटना की सूचना देने के बाद भी पुलिस कई घंटों बाद घटना स्थल पे पहुंचती है।और भीड़ में सभी लीगों की तरह पुलिस भी मूकदर्शक बन कर देखती है ऐसे की जैसे कुछ पता ही नहीं हो।

  • मो.अंजुम आलम
शटर तोड़ कर बेखौफ चोरों ने मचाया उत्पात Reviewed by on . जमुई। टाउन थानाक्षेत्र से महज 200 मीटर की दूरी पर महिसौड़ी महराजगंज रोड स्थित विमला विवाह भवन में नीमारंग निवासी दिनेश भगत का जेनरल स्टोर की हॉलसेल दूकान का शटर जमुई। टाउन थानाक्षेत्र से महज 200 मीटर की दूरी पर महिसौड़ी महराजगंज रोड स्थित विमला विवाह भवन में नीमारंग निवासी दिनेश भगत का जेनरल स्टोर की हॉलसेल दूकान का शटर Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top