Monday , 21 August 2017

Home » समाचार » क्षेत्रीय » हिमाचल प्रदेश के मंडी और उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में भूस्खलन

हिमाचल प्रदेश के मंडी और उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में भूस्खलन

August 13, 2017 9:47 am by: Category: क्षेत्रीय, प्रमुख समाचार, समाचार Leave a comment A+ / A-

हिमाचल प्रदेश के मंडी और उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में भूस्खलन से बड़ा हादसा हो गया है. मनाली-पठानकोट नेशनल हाइवे पर भूस्खलन की चपेट में सड़क पर चल रही चार गाड़ियां आ गई. जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई. वहीं पिथौरागढ़ के बंगापानी में भूस्खलन की वजह से तीन लोगों की मौत हो गई.

हिमाचल प्रदेश के मंडी में चट्टान टूटकर गिरने से बड़ा हादसा हो गया. मनाली-पठानकोट नेशनल हाइवे पर भूस्खलन की चपेट में सड़क पर चल रही चार गाड़ियां आ गई. दो बस, एक बोलेरो जीप और एक बाइक पत्थरों में दब गई है. हादसे में अभी तक तीन लोगों के मारे जाने की खबर है.

वहीं, उत्तराखण्ड में पिथौरागढ़ के बंगापानी में भारी बारिश के बाद भूस्खलन की वजह से एक मकान गिर गया. इस हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की जान चली गई. भूस्खलन से चार से पांच मकानों के दबे होने की खबर है. प्रशासन और पुलिस राहत बचाव के काम में जुटे हैं.

हिमाचल प्रदेश के मंडी और उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में भूस्खलन Reviewed by on . हिमाचल प्रदेश के मंडी और उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में भूस्खलन से बड़ा हादसा हो गया है. मनाली-पठानकोट नेशनल हाइवे पर भूस्खलन की चपेट में सड़क पर चल रही चार गाड़िया हिमाचल प्रदेश के मंडी और उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में भूस्खलन से बड़ा हादसा हो गया है. मनाली-पठानकोट नेशनल हाइवे पर भूस्खलन की चपेट में सड़क पर चल रही चार गाड़िया Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top