Monday , 21 August 2017

Home » कारोबार » संपत्ति विवाद: रेमंड कंपनी के चेयरमैन ने आरोपों को सिरे से खारिज किया

संपत्ति विवाद: रेमंड कंपनी के चेयरमैन ने आरोपों को सिरे से खारिज किया

August 12, 2017 4:32 pm by: Category: कारोबार, राष्ट्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

संपत्ति विवाद को लेकर रेमंड कंपनी के चेयरमैन गौतम सिंघानिया ने बयान जारी किया है. गौतम सिंघानिया ने पिता विजयपत सिंघानिया के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. रेमंड कंपनी के चेयरमैन गौतम सिंघानिया और रेमंड कंपनी का कहना है कि विजयपत सिंघानिया पर जो भी फैसला लिया गया है वो शेयर होल्डरों के हितों को ध्यान में रखते हुए लिया गया है.

गौतम सिंहानिया ने जारी बयान मेंं कहा है, ”रेमंड के चेयरमैन और विजयपत सिंघानिया का बेटा होने के नाते मेरी भूमिकाएं और जिम्मेदारी अलग-अलग है. चूकि ये मामला अभी कोर्ट में है इसलिए मैं ज्यादा कुछ नहीं कह सकता. ये बहुत पुराना मामला है जिसमें ऑडिट कमेटी और रेमंड के बोर्ड ने प्रॉपर्टी से जुड़े प्रस्ताव को शेयरधारकों की मंजूरी के लिए भेजा था. कॉरपोरेट गवर्नेंस के नियम के तहत ऐसा करना जरूरी है लेकिन शेयरधारकों ने प्रस्ताव नामंजूर कर दिया. एक पक्ष होने के कारण मैंने वोट नहीं डाला. मैंने कहा था कि अगर मैं वोट डालता तो शेयरधारकों के हितों के लिए प्रस्ताव के खिलाफ वोट डालता. मेरा माना है कि शेयरधारकों के हित परिवार के हित से बड़े हैं इसलिए मैंने शेयरधारकों के फैसले का स्वागत किया. एक बेटे के तौर पर मैं पिछले दो साल से पिता और परिवारवालों के साथ मिलकर विवाद सुलझाने की कोशिश कर रहा हूं. बेटे के रूप में मैं अपनी जिम्मेदारियों को लेकर प्रतिबद्ध और आपसी सलाह-मशविरे से मामले को सुलझाना चाहता हूं.”

संपत्ति विवाद: रेमंड कंपनी के चेयरमैन ने आरोपों को सिरे से खारिज किया Reviewed by on . संपत्ति विवाद को लेकर रेमंड कंपनी के चेयरमैन गौतम सिंघानिया ने बयान जारी किया है. गौतम सिंघानिया ने पिता विजयपत सिंघानिया के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. संपत्ति विवाद को लेकर रेमंड कंपनी के चेयरमैन गौतम सिंघानिया ने बयान जारी किया है. गौतम सिंघानिया ने पिता विजयपत सिंघानिया के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top