Tuesday , 12 December 2017

Home » समाचार » अन्तर्राष्ट्रीय » बैडमिंटन रैंकिंग: बीडब्ल्यूएफ रैंकिंग में 15वां स्थान पर प्रणय

बैडमिंटन रैंकिंग: बीडब्ल्यूएफ रैंकिंग में 15वां स्थान पर प्रणय

August 11, 2017 9:55 am by: Category: अन्तर्राष्ट्रीय, खेल, प्रमुख समाचार, राष्ट्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

भारतीय शटलर एच. एस. प्रणय ने गुरुवार को दो पायदान के सुधार से ताजा बीडब्ल्यूएफ रैंकिंग में 15वां स्थान हासिल किया। पिछले महीने यूएस ओपन खिताब अपने नाम करने वाले प्रणय पिछले हफ्ते न्यू जीलैंड ग्रां प्री गोल्ड के क्वॉर्टरफाइनल में पहुंचे थे। न्यू जीलैंड में क्वॉर्टरफाइनल में पहुंचने वाले सौरभ वर्मा ने भी 5 पायदान की छलांग लगाई, जिससे वह 32वें स्थान पर पहुंच गए, जबकि पारुपल्ली कश्यप एक पायदान के फायदे से 46वें स्थान पर पहुंच गए।

अजय जयराम और समीर वर्मा को एक पायदान का नुकसान हुआ, जिससे वह क्रमश: 17वें और 29वें स्थान पर खिसक गए। इंडोनेशिया और ऑस्ट्रेलिया में लगातार खिताब हासिल करने वाले किदाम्बी श्रीकांत 8वें स्थान पर बरकरार हैं। महिलाओं के एकल में ओलिंपिक रजत पदकधारी पीवी सिंधु और लंदन खेलों की कांस्य पदकधारी विजेता साइना नेहवाल क्रमश: 5वें और 16वें स्थान पर कायम हैं। महिलाओं के युगल में अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी की सैयद मोदी ग्रां प्री गोल्ड उप विजेता जोड़ी 25वें स्थान पर है। मिश्रित युगल में प्रणय जेरी चोपड़ा और जेरी अपने 20वें नंबर पर बने हुए हैं।

बैडमिंटन रैंकिंग: बीडब्ल्यूएफ रैंकिंग में 15वां स्थान पर प्रणय Reviewed by on . भारतीय शटलर एच. एस. प्रणय ने गुरुवार को दो पायदान के सुधार से ताजा बीडब्ल्यूएफ रैंकिंग में 15वां स्थान हासिल किया। पिछले महीने यूएस ओपन खिताब अपने नाम करने वाले भारतीय शटलर एच. एस. प्रणय ने गुरुवार को दो पायदान के सुधार से ताजा बीडब्ल्यूएफ रैंकिंग में 15वां स्थान हासिल किया। पिछले महीने यूएस ओपन खिताब अपने नाम करने वाले Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top