Monday , 21 August 2017

Home » आपका मत » चोटी काटने बाले भूत है !

चोटी काटने बाले भूत है !

August 9, 2017 2:37 pm by: Category: आपका मत, क्षेत्रीय, राष्ट्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-
पीलीभीत। नगर बीसलपुर में मंगलवार को दिन में ही जागती हुई एक महिला की चोटी कट जाने की सूचना से हड़कम्प मच गया। जिसने भी चोटी कटने की घटना को सुना कौतूहलवस देखने के लिए दौड़ पड़ा। बता दें कि अभी तक ग्रामीण क्षेत्र से चोटी कटने के मामले सामने आ रहे थे। लेकिन मंगलवार को जब यह घटना नगर में ही हो गई तो सबका आश्चर्य और बढ़ गया। जिसने भी सुना वह सीधा नगर के सी.एच.सी. में महिला को देखने आ गया। भारी भीड़ को देखकर पुलिस को ड़डा फटकार कर भीड़ को हटाना पडा।
बीसलपुर के मोहल्ला दुबे में एक महिला मंगलवार दोपहर 1 बजे अपने घर का काम करके। चोटी बांध रही थी कि अचानक से महिला की चोटी कट गई और वह घबराकर बेहोश हो गई। महिला गोमती देवी का पति अतुल जब मौके पर पहुंचा तो उसने पत्नी की चोटी कटी देखी। पत्नी को अचेत अवस्था में देखा तोे उसके होश उड़ गए। युवक ने आनन-फानन में माहिला को नगर के सी.एच.सी. में भर्ती कराया और मामले की जानकारी कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना किया। हालाँकि महिला अब ठीक दिखाई दे रही है।
घटना की जानकारी जब नगर वासियों को मिली तो सी.एच.सी. में भारी भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने डंडा फटकार कर भीड़ को मौके से खदेड़ा। चोटी कटने की घटना से नगरवासी खासतौर से महिलायें डरी हुई हैं। फिलहाल चोटी कटने की घटना कम होने के नाम नहीं ले रही है। क्षेत्र मेें जहाँ चोटी कटने की घटनाए बढ़ती जा रही है। वही टोने टटके का भी जोर बढ़़ता जा रहा है। प्रशासन इसे निरंतरअफवाह बता रहा है और ऐसी बातों पर ध्यान न देने की बात कह रहा है।
– नीरज मिश्रा
चोटी काटने बाले भूत है ! Reviewed by on . पीलीभीत। नगर बीसलपुर में मंगलवार को दिन में ही जागती हुई एक महिला की चोटी कट जाने की सूचना से हड़कम्प मच गया। जिसने भी चोटी कटने की घटना को सुना कौतूहलवस देखने क पीलीभीत। नगर बीसलपुर में मंगलवार को दिन में ही जागती हुई एक महिला की चोटी कट जाने की सूचना से हड़कम्प मच गया। जिसने भी चोटी कटने की घटना को सुना कौतूहलवस देखने क Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top