Monday , 24 July 2017

Home » समाचार » क्षेत्रीय » भाभी ने लुटवा दी नाबालिग ननद की इज़्ज़त

भाभी ने लुटवा दी नाबालिग ननद की इज़्ज़त

July 17, 2017 1:09 pm by: Category: क्षेत्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

जब अपने ही लोग गलत करने पर आ जाये तो मदद के लिए किस के पास जाये। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है, हाथरस के सहपऊ थाना क्षेत्र में जहाँ एक गांव में भाभी ने अपनी नाबालिग ननद को अपने भाई के साथ कमरे में बंद कर दिया। भाई ने बुरी नियत से नाबालिग को पकड़ कर खीँच लिया। नाबालिग की चीख पुकार पर उसकी माँ ने दरवाजा खोल कर नाबालिग को मुक्त करवाया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

हाथरस के कस्बा सहपऊ के गांव नगला रमजू की नाबालिग को उसकी भाभी दुर्गेश ने किसी काम से बुलाया और बहाने से कमरे में बंद कर दिया। जिसमे भाभी का भाई गजेन्द्र पहले से ही लेटा हुआ था। कमरे दरवाजा बंद होते ही गजेन्द्र नाबालिग का हाथ पकड़ कर अपने पास बैड पर खींच लेता है। नाबालिग चीखने लगती है और भाभी दरवाजा खोल दो की आवाज लगाती रहती है। उधर जब काफी देर तक नाबालिग अपने घर नही पहुँचती तो उसकी माँ सरिता देवी अपनी बेटी को ढूढती हुई बहु दुर्गेश के घर आती है और बहू से बेटी के बारे में पूँछती है पर बहू मना कर देती है की रितु यहाँ नही आई। माँ सरिता वापिस लौटने लगती है पर तभी कमरे में से बेटी के चीखने की आवाज आती है तो माँ दरवाजा खोलती है तो अंदर से उसकी बेटी दौड़ कर निकलती है। परिजन इसकी शिकायत पुलिस में करते है। उधर नाबालिग की भाभी दुर्गेश और उसका भाई गजेन्द्र घर को ताला लगा कर भाग जाते है। वही पुलिस अधिकारी इस मामले में कैमरे के सामने बोलने से बचते नजर आये। बस इतना बताते रहे की मुकदम्मा दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

राजदीप तोमर

भाभी ने लुटवा दी नाबालिग ननद की इज़्ज़त Reviewed by on . जब अपने ही लोग गलत करने पर आ जाये तो मदद के लिए किस के पास जाये। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है, हाथरस के सहपऊ थाना क्षेत्र में जहाँ एक गांव में भाभी ने अपनी नाब जब अपने ही लोग गलत करने पर आ जाये तो मदद के लिए किस के पास जाये। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है, हाथरस के सहपऊ थाना क्षेत्र में जहाँ एक गांव में भाभी ने अपनी नाब Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top