Sunday , 19 November 2017

Home » अपराध » असफल है एंटी रोमियो स्क्वायड टीम

असफल है एंटी रोमियो स्क्वायड टीम

July 17, 2017 12:21 pm by: Category: अपराध, खेल, समाचार Leave a comment A+ / A-

यूपी के बागपत में एंटी रोमियो स्क्वायड टीम बनने के बाद भी छेड़छाड़ के मामले रुकने का नाम नही ले रहे हैं. वहीँ मनचले महिलाओं और लड़कियों से छेड़छाड़ कर रहे हैं. ताजा मामला कोतवाली बागपत क्षेत्र का है, जहां महिलाओ से छेड़छाड़ करने को लेकर कॉलोनी के लोगो ओर सट्टा खेलने वालों में जमकर लाठी डण्डे चले और मारपीट हुई जिसकी सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगो ने पुलिस पर ही सट्टा चलवाने का आरोप लगाते हुए पुलिस पर पथराव कर दिया। जिसके बाद अधिकारियों ने लोगो को सख्त कार्रवाई का आस्वासन देकर शांत किया है. फिलहाल पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस ने दर्जनों लोगों के खिलाफ मुक़द्दमादर्ज कर लिया है.

दरअसल कोतवाली बागपत क्षेत्र के ईदगाह मोहल्ले में पिछले काफी समय से सट्टे ओर शराब का कारोबार जोरो से चल रहा है. जिसके चलते सट्टा खेलने वाले लोग शराब पीकर आने जाने वाली महिलाओं और लड़कियों से छेड़छाड़ करते है. जिसकी शिकायत की बार लोग पुलिस से शिकायत कर चुके है. लेकिन कोई कार्रवाई नही होती है. आज भी यहां पर शराबी स्टेलचियो ने एक महिला के साथ छेड़छाड़ कर दी जिसके बाद कॉलोनी के लोगों और आरोपियों के बीच जमकर लाठी डंडे चले और काफी देर तक मारपीट हुई. जिसमें के लोग घायल भी हो गए वही सूचना पर कोतवाली पुलिस पर आरोपी मौके से फरार हो गए और कॉलोनी के लोगो ने थाना पुलिस पर ही आरोपियों से मिलीभगत का आरोप लगाकर हंगामा किया और पथराव कर दिया और आला अधिकारी के आस्वासन के बाद लोग शांत हुए है और कोतवाली में दर्जनों लोगों के खिलाफ मुक़द्दमादर्ज कर पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी है.
-कुलदीप पंडित

असफल है एंटी रोमियो स्क्वायड टीम Reviewed by on . यूपी के बागपत में एंटी रोमियो स्क्वायड टीम बनने के बाद भी छेड़छाड़ के मामले रुकने का नाम नही ले रहे हैं. वहीँ मनचले महिलाओं और लड़कियों से छेड़छाड़ कर रहे हैं. ताजा यूपी के बागपत में एंटी रोमियो स्क्वायड टीम बनने के बाद भी छेड़छाड़ के मामले रुकने का नाम नही ले रहे हैं. वहीँ मनचले महिलाओं और लड़कियों से छेड़छाड़ कर रहे हैं. ताजा Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top