Monday , 24 July 2017

Home » यूथ कॉर्नर » WhatsApp पर अब सभी तरह की फाइलें करें शेयर

WhatsApp पर अब सभी तरह की फाइलें करें शेयर

July 15, 2017 9:45 am by: Category: यूथ कॉर्नर, राष्ट्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

व्हाट्सएप ने अपने यूजर्स के लिए नया फीचर जारी किया है. अब व्हाट्सएप पर सभी तरह की फाइलें शेयर कर सकेंगे. यूजर्स अब doc, ppt, pdf, docx फाइल के अलावा लगभग सभी तरह की फाइलें जैसे apk, mp3 सेंड और रिसीव कर सकेंगे. इस नए फीचर में यूजर अपने व्हाट्सएप पर हर तरह की फाइलें शयेर कर सकेंगे. हालांकि इसमें भी साइज की लिमिट रखी गई है. iOS यूजर्स किसी भी तरह की फाइल जिसकी साइज 100 एमबी होगी शेयर कर सकेंगे. वहीं एंड्रॉयड के लिए भी ये साइज 100 एमबी होगी. अब तक व्हाट्सएप पर 64एमबी तक की फाइल शेयर की जा सकती है.

इसके अलावा नए अपडेट में फाइलें बिना कंप्रेशन के भेजी जा सकेगी. इसका मतलब हुआ कि अब व्हाट्सएप पर फाइल कंप्रेस नहीं होगी जिससे फोटो और वीडियो की क्वालिटी ओरिजनल जैसी बनी रहेगी. व्हाट्सएप रिकॉल फीचर पर काम कर रहा है. रिकॉल फीचर अनसेंड और रिवोक फीचर के नाम से भी चर्चा में छाया रहा है. जिसमें टेक्स्ट, इमेज, वीडियो, जीआईएफ जैसे मैसेज को एक बार भेजने के बाद अनसेंड किया जा सकेगा. इसके लिए 5 मिनट का वक्त दिया जाएगा.

WhatsApp पर अब सभी तरह की फाइलें करें शेयर Reviewed by on . व्हाट्सएप ने अपने यूजर्स के लिए नया फीचर जारी किया है. अब व्हाट्सएप पर सभी तरह की फाइलें शेयर कर सकेंगे. यूजर्स अब doc, ppt, pdf, docx फाइल के अलावा लगभग सभी तर व्हाट्सएप ने अपने यूजर्स के लिए नया फीचर जारी किया है. अब व्हाट्सएप पर सभी तरह की फाइलें शेयर कर सकेंगे. यूजर्स अब doc, ppt, pdf, docx फाइल के अलावा लगभग सभी तर Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top