Saturday , 21 October 2017

Home » प्रमुख समाचार » सोनू निगम ने ट्विटर पर छेड़ी ‘अजान’ और ‘धर्म’ पर बहस

सोनू निगम ने ट्विटर पर छेड़ी ‘अजान’ और ‘धर्म’ पर बहस

April 17, 2017 2:58 pm by: Category: प्रमुख समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़, राष्ट्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

नई दिल्ली: गायक सोनू निगम धर्म को लेकर अपने ट्वीट्स की वजह से विवादों में आ गए हैं. सोनू निगम ने सोमवार सुबह एक के बाद एक चार ट्वीट किए जिसमें उन्होंने मस्जिदों में रोज सुबह बजने वाले अजान को शोर बताया और कहा कि अजान की वजह से रोज उनकी नींद खराब होती है. हालांकि उन्होंने यह भी साफ किया है कि उन्हें मंदिरों और गुरुद्वारों द्वारा भी तेज आवाज में गाने बजाकर लोगों को उठाना भी पसंद नहीं है. सोनू ने लिखा कि अपने धर्म को मनवाने के लिए ही इन मंदिरों, मस्जिदों के संचालक ऐसा करते हैं. उन्होंने इस गुंडागर्दी भी बताया है.

सोमवार सुबह सोनू निगम ने पहला ट्वीट किया, “ईश्वर का आशिर्वाद सब पर बना रहे. मैं मुस्लिम नहीं हूं और हर सुबह मेरी नींद अजान से खुलती है. भारत में धर्म को लेकर यह जबरदस्ती कब खत्म होगी?”

सोनू निगम ने ट्विटर पर छेड़ी ‘अजान’ और ‘धर्म’ पर बहस Reviewed by on . नई दिल्ली: गायक सोनू निगम धर्म को लेकर अपने ट्वीट्स की वजह से विवादों में आ गए हैं. सोनू निगम ने सोमवार सुबह एक के बाद एक चार ट्वीट किए जिसमें उन्होंने मस्जिदों नई दिल्ली: गायक सोनू निगम धर्म को लेकर अपने ट्वीट्स की वजह से विवादों में आ गए हैं. सोनू निगम ने सोमवार सुबह एक के बाद एक चार ट्वीट किए जिसमें उन्होंने मस्जिदों Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top