Saturday , 21 October 2017

Home » प्रमुख समाचार » एलओसी पर पाकिस्तान की ओर से संघर्ष विराम उल्लंघन बदस्तूर जारी, एक और BSF जवान शहीद

एलओसी पर पाकिस्तान की ओर से संघर्ष विराम उल्लंघन बदस्तूर जारी, एक और BSF जवान शहीद

October 29, 2016 1:02 pm by: Category: प्रमुख समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़, राष्ट्रीय, समाचार Leave a comment A+ / A-

bsf-soldier-koli-nitin-subhash_650x400_41477722843माछिल: जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास माछिल सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की ओर से किए गए संघर्ष विराम उल्लंघन में बीएसएफ का एक और जवान शहीद हो गया. बीएसएफ के एक अधिकारी ने कहा कि महाराष्ट्र के सांगली में रहने वाले 28 साल के कॉन्सटेबल कोली नितिन सुभाष पाकिस्तानी सुरक्षा बलों की गोलीबारी में शनिवार सुबह शहीद हो गए. सुभाष साल 2008 में बीएसएफ में शामिल हुए थे और उनके परिवार में उनकी पत्नी और दो बेटे हैं. उनके एक बेटे की उम्र चार और एक बेटा दो साल का है.

यह घटना ऐसे समय में हुई है जब कुछ ही घंटे पहले एक बर्बर घटना में सेक्टर में आतंकवादियों ने पाकिस्तानी सेना की ओर से की जा रही गोलीबारी की आड़ में नियंत्रण रेखा पार की और एक भारतीय जवान की हत्या कर उसके शव को विकृत कर दिया, जिसके बाद भारतीय सेना ने चेतावनी दी थी कि ‘इस घटना का उचित जवाब दिया जाएगा.’जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान के साथ लगती सीमा पर संघर्ष की हालिया घटनाओं में सेना के चार और बीएसएफ के तीन जवान शहीद हुए हैं.

एलओसी पर पाकिस्तान की ओर से संघर्ष विराम उल्लंघन बदस्तूर जारी, एक और BSF जवान शहीद Reviewed by on . माछिल: जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास माछिल सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की ओर से किए गए संघर्ष विराम उल्लंघन में बीएसएफ का एक और जवान शहीद हो गया. बीएसएफ माछिल: जम्मू-कश्मीर में नियंत्रण रेखा के पास माछिल सेक्टर में पाकिस्तानी सेना की ओर से किए गए संघर्ष विराम उल्लंघन में बीएसएफ का एक और जवान शहीद हो गया. बीएसएफ Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top