Tuesday , 17 October 2017

Home » सेहत नामा » घर से ज्यादा होटल में सेक्स में आता है ज्यादा मज़ा

घर से ज्यादा होटल में सेक्स में आता है ज्यादा मज़ा

May 21, 2016 3:45 pm by: Category: सेहत नामा Leave a comment A+ / A-
Dongguanघर के मुकाबले होटल में सेक्स करना ज्यादा कामोत्तेजक होता है: सर्वे
सेक्स की टाइमिंग को लेकर एक चौंकाने वाला सर्वे सामने आया है। सर्वे के मुताबिक, घर के मुकाबले होटल में सेक्स करना ज्यादा कामोत्तेजक होता है। होटल में सेक्स की टाइमिंग भी घर से ज्यादा रहती है। यह सर्वे 11 देशों के 22 सौ लोगों के जवाबों पर आधारित है। सर्वे में लोगों ने बताया कि उन्होंने अपनी जिंदगी में जब कभी भी होटल में सेक्स किया तो वह घर के मुकाबले 25 से 49 मिनट अधिक था। सर्वे में हर तीन में से एक आदमी ने यह बात स्वीकारी की घर के मुकाबले होटल में सेक्स करने में ज्यादा मजे आते हैं।
सर्वे का कहना है कि ब्रिटेनवासियों ने होटल में 2.6 फीसदी और कनाडे के निवासियों ने 2.3 फीसदी ज्यादा सेक्स किया। यह सर्वे मोबाइल बुकिंग होटलाइन की तरफ से किया गया है। सर्वे में लोगों ने कहा कि होटल के बेड की गुणवत्ता भी सेक्स में बेहद अहम भूमिका निभाती है।
घर से ज्यादा होटल में सेक्स में आता है ज्यादा मज़ा Reviewed by on . घर के मुकाबले होटल में सेक्स करना ज्यादा कामोत्तेजक होता है: सर्वे सेक्स की टाइमिंग को लेकर एक चौंकाने वाला सर्वे सामने आया है। सर्वे के मुताबिक, घर के मुकाबले घर के मुकाबले होटल में सेक्स करना ज्यादा कामोत्तेजक होता है: सर्वे सेक्स की टाइमिंग को लेकर एक चौंकाने वाला सर्वे सामने आया है। सर्वे के मुताबिक, घर के मुकाबले Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top