Tuesday , 12 December 2017

Home » समाचार » खेल » एशिया बैंडमिंटन चैंपियनशिप: साइना क्वार्टर फाइनल में पहुंची, सिंधु बाहर

एशिया बैंडमिंटन चैंपियनशिप: साइना क्वार्टर फाइनल में पहुंची, सिंधु बाहर

April 28, 2016 6:30 pm by: Category: खेल, प्रमुख समाचार, ब्रेकिंग न्यूज़, समाचार Leave a comment A+ / A-

saina-nehwalवुहान (चीन): ओलंपिक कांस्य पदकधारी साइना नेहवाल गुरुवार को यहां थाईलैंड की नितचानोन जिंदापोल को सीधे गेम में पराजित कर एशिया बैडमिंटन चैम्पियनशिप के क्वार्टरफाइनल में पहुंच गयी। साइना को जिंदापोल के खिलाफ जरा भी पसीना नहीं बहाना पड़ा और पांचवीं वरीयता प्राप्त इस भारतीय ने जिंदापोल पर 21. 14 , 21. 18 से जीत दर्ज की, जिससे इस थाई खिलाड़ी के खिलाफ उनका जीत का रिकार्ड 7. 0 हो गया।

अब साइना की भिड़ंत तीसरी वरीयता प्राप्त चीनी खिलाड़ी शिजियान वांग से होगी, जिनके खिलाफ उनका रिकार्ड 6 . 7 का रहा है और वह पिछले दो मुकाबलों में उससे हारी है। अन्य भारतीयों में पी वी सिंधु को एक घंटे तक चले मैच ममें चीनी ताइपे की ताई जु यिंग से 21.13 , 20. 22 , 8 .21 से पराजय झेलनी पड़ी और वह टूर्नामेंट से बाहर हो गयी।

 

एशिया बैंडमिंटन चैंपियनशिप: साइना क्वार्टर फाइनल में पहुंची, सिंधु बाहर Reviewed by on . वुहान (चीन): ओलंपिक कांस्य पदकधारी साइना नेहवाल गुरुवार को यहां थाईलैंड की नितचानोन जिंदापोल को सीधे गेम में पराजित कर एशिया बैडमिंटन चैम्पियनशिप के क्वार्टरफाइ वुहान (चीन): ओलंपिक कांस्य पदकधारी साइना नेहवाल गुरुवार को यहां थाईलैंड की नितचानोन जिंदापोल को सीधे गेम में पराजित कर एशिया बैडमिंटन चैम्पियनशिप के क्वार्टरफाइ Rating: 0

Leave a Comment

scroll to top